IPL 2023 / हर हाल में इन खिलाड़ियों को खरीदना चाहेगी CSK, देखें लिस्ट में कौन कौन है शामिल

Zoom News : Sep 24, 2022, 09:02 PM
CSK In IPL Mini Auction 2023: महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में एक है. इस टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बाद सबसे ज्यादा बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है. हालांकि, आईपीएल 2022 में सीएसके का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. वहीं, आईपीएल 2023 में यह टीम वापसी करना चाहेगी. दरअसल, आईपीएल 2023 से पहले मिनी ऑक्शन का आयोजन होना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल मिनी ऑक्शन का आयोजन 16 दिसंबर को हो सकता है. तो चलिए नजर डालते हैं ऐसे खिलाड़ियों पर जिसे चेन्नई सुपर किंग्स मिनी ऑक्शन में अपने साथ जोड़ना चाहेगी.

बेन स्टोक्स

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का हिस्सा नहीं थे, इस वजह से बेन स्टोक्स आईपीएल 2022 में नहीं खेले, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स शामिल हो सकते हैं. अगर बेन स्टोक्स मिनी ऑक्शन में उपलब्ध होते हैं तो तकरीबन सभी टीमें इस दिग्गज ऑलराउंडर को अपने साथ जोड़ना चाहेगी. इसके अलावा आईपीएल में बेन स्टोक्स के आंकड़े भी लाजवाब हैं. चूंकि, रवींन्द्र जडेजा चोट से जूझ रहे हैं, ऐसे में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स बेन स्टोक्स को मिनी ऑक्शन में टार्गेट कर सकती है.

सैम कर्रन

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन ने तीनों फॉर्मेट में खासा प्रभावित किया है. वह आईपीएल में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. सैम कर्रन गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी अपना योगदान दे सकते हैं. आईपीएल टीमें सैम कर्रन की इस काबिलियत से भली-भांति वाकिफ है. हालांकि, सैम कर्रन पिछले लंबे वक्त से चोट के कारण क्रिकेट मैदान से दूर थे, लेकिन अब यह ऑलराउंडर वापस मैदान पर लौट चुके हैं. मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स अपने इस पुराने खिलाड़ी को जरूर अपने साथ जोड़ना चाहेगी.

मिचेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के साथ फिटनेस की समस्या रही है, लेकिन इस गेंदबाज की काबिलियत पर शायद ही किसी को संदेह हो. खासकर, पॉवरप्ले ओवर के अलावा डेथ ओवर में मिचेल स्टार्क काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का वह हिस्सा नहीं थे, लेकिन मिनी ऑक्शन 2023 का मिचेल स्टार्क हिस्सा हो सकते हैं. अगर मिचेल स्टार्क मिनी ऑक्शन का हिस्सा होते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के लिए बड़ी बोली लगा सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER