स्मार्टवॉच / Inbase की Urban LYF स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Zoom News : Feb 25, 2021, 12:05 PM
घरेलू कंपनी इनबेस (Inbase) ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए एक नई स्मार्टवॉच अर्बन लाइफ (Urban LYF) लॉन्च किया है। इस लॉन्च के साथ इनबेस ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है। इनबेस की इस नई स्मार्टवॉच की खासियतों की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग दी गई है जिसकी मदद से आप फोन को वॉच के जरिए रिसीव कर सकते हैं और बात भी कर सकते हैं।

अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच कई फीचर्स से लैस है। यह यूजर को ब्लड प्रेशर मापने के साथ-साथ स्लीप, हर्ट रेट, स्टेप काउंट, ब्ल्ड आक्सीजन और ईसीजी जैसी सुविधाएं हैं। अर्बन लाइफ तीन शानदार रंगों में उपलब्ध है जिनमें सिल्वर केस, जिसमें फ्रास्ट ब्हाइट बैंड लगा है और रोज गोल्ड के शामिल हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.0 दिया गया है। इस स्मार्टवॉच को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। अर्बन लाइफ एक वॉटरप्रूफ वॉच है। इसे 67 सर्टिफाइड है। स्मार्टवाच फुल टच एचडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है, जो 1.75 इंच की है और जिसका रिजॉल्यूशन 240x240 पिक्सल है।

इस स्मार्टवाच पर सभी एप्स और फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे। अलर्ट आने पर वॉच वाइब्रेट करती है। इसकी बैटरी को लेकर सात दिनों तक के बैकअप का दावा किया गया है। वहीं स्टैंडबाय को लेकर 15 दिनों का दावा है।

इनबेस अर्बन लाइफ को फिलहाल लॉन्चिंग ऑफर के तहत 4,999 रुपये में एक साल की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं यदि आप पांच मार्च तक इस वॉच को खरीदते हैं और प्रोमो कोड‘URBANLYF’ इस्तेमाल करते हैं तो 1,000 रुपये की विशेष डिस्काउंट मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER