मोबाइल-टेक / Inbase ने भारत में लाॅन्च किया पहला मल्टी फंक्शनल बाॅक्स

Zoom News : Dec 25, 2020, 04:51 PM
भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड इनबेस (Inbase) ने पहली बार एक नया और अनोखा प्रोडक्ट Multi-Functional Box लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है इस तरह का प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली पहली भारत की पहली कंपनी बन गई है। यह मल्टी फंक्शनल बॉक्स उन लोगों के लिए परफेक्ट है अक्सर ट्रेवल करते हैं। इस बॉक्स में आपको एक स्मार्टफोन से जुड़े कई गैजेट्स मिलेंगे।

इनबेस के इस मल्टी फंक्शनल बॉक्स में कई केबल एडाप्टर और सिम किट के लिए जगह है। बॉक्स के अंदर एक 3 ए फास्ट चार्जिंग टाइप-सी से टाइप-सी केबल और विभिन्न चार्जिंग कनेक्टर जैसे टाइप सी से माइक्रो एडाप्टर, टाइप सी से लाइटनिंग और टाइप सी से यूएसबी 3.1 ओटीजी कनेक्टर है।

इसके अलावा, बॉक्स में TF कार्ड और 2 नैनो सिम कार्ड स्लॉट है और एक इजेक्शन पिन भी है जो मोबाइल सिम/एसडी कार्ड ट्रे खोलने के काम आता है। डिवाइस के पीछे, आपके फोन के लिए इसमें एक मोबाइल होल्डर भी है।

Inbase मल्टी-फंक्शनल बॉक्स की कीमत 1,299 रुपये है। यह डिवाइस काले रंग में उपलब्ध है। इस डिवाइस को रिटेल और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है और 6 महीने की वारंटी के साथ आता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER