IND vs SA / एयरपोर्ट पर मस्ती करते दिखे IND-SA के खिलाड़ी,BCCI ने शेयर किया वीडियो

Zoom News : Jun 10, 2022, 07:40 PM
IND vs SA | भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 12 जून को बाराबती स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार को ओडिशा पहुंच गये। दोनों टीम दोपहर करीब दो बजे भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंची और सैकड़ों क्रिकेट प्रशंसक उनके स्वागत के लिये वहां मौजूद थे।

बीसीसीआई ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के दिल्ली से ओडिशा पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी बातचीत और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

क्रिकेट प्रेमी हवाईअड्डे, उनके होटल के बाहर और दोनों जगह के रास्ते में सड़क के दोनों ओर अपने क्रिकेट सितारों की एक झलक पाने के लिये बेताब थे। ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) के सदस्यों ने हवाईअड्डे पर खिलाड़ियों का स्वागत किया। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष बसों में होटल ले जाया गया।

रविवार को होने वाले मैच से पहले ओडिशा पुलिस के महानिदेशक एस के बसंल ने पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ और जिला प्रशासन ने बाराबती स्टेडियम के इंतजाम का जायजा लिया। बसंल ने पत्रकारों से कहा, '' खिलाड़ियों को 'फूलप्रूफ' सुरक्षा प्रदान करने, रविवार को मैच के सुचारू आयोजन और शनिवार को अभ्यास के लिये सभी इंतजाम किये जा चुके हैं।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER