नई दिल्ली / हैदराबाद ने दिल्ली को लगातार तीसरे मैच में हराया, 5 विकेट से जीत दर्ज की

Dainik Bhaskar : Apr 05, 2019, 07:48 AM
हैदराबाद ने पिछले सीजन में दिल्ली को दो मुकाबलों में हराया था

दिल्ली ने पहले 129 रन बनाए, हैदराबाद ने 18.3 ओवर में 131 रन बना लिए

हैदराबाद के लिए मोहम्मद नबी ने 9 गेंद पर 17 रन बनाए, गेंदबाजी में 2 विकेट भी लिए

नई दिल्ली । आईपीएल के 16वें मैच में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हरा दिया। 130 रन के लक्ष्य को हैदराबाद ने 18.3 ओवर में हासिल कर लिया। दिल्ली के खिलाफ यह उसकी लगातार तीसरी जीत है। उसने पिछले सीजन में उसे दो बार हराया था। हैदराबाद को दिल्ली से पिछली हार 2017 में मिली थी।

हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। उन्होंने 28 गेंद की पारी में नौ चौके और एक छक्का लगाया। बेयरस्टो ने डेविड वॉर्नर (10 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की। मोहम्मद नबी नौ गेंद पर 17 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, विजय शंकर ने 16 रन का योगदान दिया। दिल्ली के संदीप लमिछने, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल तेवतिया और इशांत शर्मा को एक-एक सफलता मिली।

दिल्ली के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक रन बनाए

इससे पहले दिल्ली ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 129 रन बनाए। उसके लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। अक्षर पटेल ने आखिरी के ओवरों में 13 गेंद पर 23 रन की पारी खेली। उन्होंने दो छक्के लगाए। हैदराबाद के लिए मोहम्मद नबी, कप्तान भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल ने दो-दो विकेट लिए।

मोहम्मद नबी के शिकार बने धवन-पंत

हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। दिल्ली का पहला विकेट पृथ्वी शॉ के रूप में गिरा। वे 11 रन के निजी स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर बोल्ड हो गए। मोहम्मद नबी ने शिखर धवन (12) और ऋषभ पंत (5) को आउट किया। राहुल तेवतिया (5) को संदीप शर्मा ने आउट कर दिया। कॉलिन इनग्राम (5) को सिद्धार्थ कौल ने पवेलियन भेज दिया। राशिद ने कप्तान श्रेयस अय्यर को 43 रन के निजी स्कोर पर आउट किया।

हैदराबाद की सीजन में तीसरी जीत

इस सीजन में यह हैदराबाद का चौथा और दिल्ली का पांचवां मैच था। हैदराबाद ने तीसरी जीत दर्ज की। वहीं, दिल्ली की टीम को तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER