IPL 2020 / देवदत्त पडिक्कल ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा करिश्माई कैच सब रह है हक्के बक्के, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 29, 2020, 09:39 AM
IPL 2020 MI Vs RCB:  मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2020 के 48वें मुकाबले में बुधवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। आरसीबी (RCB) ने जीत के लिए पूरी मेहनत की, लेकिन सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की पारी के आगे गेंदबाजों ने घुटने टेक दिए। रॉयल चैलेंजर्स (RCB) की तरफ से फील्डिंग काफी शानदार रही। सबसे खास था देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का कैच। उन्होंने हवा में उड़कर शानदार कैच पकड़ा। जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) हैरान रह गए और उन्होंने गजब का रिएक्शन दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

मुंबई इंडियंस 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 72 रन बना चुका था। ऐसे में आरसीबी को जीतने के लिए जल्दी से जल्दी विकेट गिराने थे। मोहम्मद शिराज शानादार गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने सौरभ तिवारी को फुल लेंथ पर बॉल डाली, जिस पर उन्होंने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन बॉल ठीक से बल्ले पर नहीं आई और सर्कल के अंदर ही रह गई। देवत्त पडिक्कल भागते हुए आए और हवा में उड़कर जबरदस्त कैच पकड़ा। जिसको देखकर कप्तान विराट कोहली हैरान रह गए। उन्होंने देखते ही पडिक्कल को गले लगा लिया।

देखें Video:

बुमराह की कसी हुई गेंदबाजी के सामने देवदत्त पडीक्कल (45 गेंद में 74 रन) को छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका और वे छह विकेट पर 164 रन ही बना सके। जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने का गम भुलाते हुए यादव 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस जीत के बाद मुंबई 12 मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि आरसीबी इतने ही मैचों में 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स के 12 मैचों में 14 अंक है लेकिन वह नेट रनरेट के आधार पर तीसरे स्थान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के 12 मैचों में 12 अंक हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER