IPL 2020 / सिर्फ एरॉन फिंच ही नहीं, आरसीबी के पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो विराट पर से दबाव कम कर सकते हैं

ABP News : Aug 27, 2020, 06:30 AM
IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने कहा है कि एरोन फिंच एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं जो आईपीएल के आगामी सत्र में कप्तान विराट कोहली पर से दबाव हटाने में मदद करेंगे।

अपने पहले आईपीएल खिताब को देखते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अंतिम नीलामी में फिंच को अपना बनाया। एक बल्लेबाज और एक कप्तान के रूप में एक विशाल अनुभव के साथ, फिंच अपने नए आईपीएल टीम के लिए एक बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार है। साइमन कैटिच ने कहा कि दिसंबर की नीलामी में फिंच उनकी पहली प्राथमिकता थे।

साथ ही, उन्होंने कहा कि यह केवल ऑस्ट्रेलियाई कप्तान नहीं हैं, जिन्हें वे कप्तान विराट कोहली पर से भार उठाने में मदद करने के लिए देख रहे हैं। साइमन कैटिच ने बताया कि एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल, क्रिस मॉरिस जैसे खिलाड़ी एक कोर ग्रुप का हिस्सा हैं जो कोहली की न सिर्फ मैच के दिनों में बल्कि पर्दे के पीछे भी मदद करेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आगामी सीज़न में अपने खिताब के सूखे को खत्म करने की योजना बना रहा है। उन्होंने तीन बार 2009, 2011 और 2016 प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाई है, लेकिन हर मौके पर रिजल्ट टीम के हक में नहीं आ पाया। पिछले कुछ सालों में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER