Bollywood / शाहरुख से तीन गुना ज्यादा है अक्षय की फीस? बॉलीवुड के दिग्गज ने बताई सच्चाई

Zoom News : Jan 20, 2023, 07:22 PM
Shahrukh Khan Fees: इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फीस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब शोर सुनाई देता है. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक एक फिल्म का कौन कितना चार्ज करता है अब ये बहस का विषय बन चुका है. हाल ही में खबर ये भी आई कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 120 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख की फीस 40 करोड़ रूपये हैं. अब सवाल ये कि क्या वाकई बॉलीवुड के खिलाड़ी इंडस्ट्री में बादशाह का खिताब रखने वाले शाहरुख से 3 गुना ज्यादा फीस वसूल रहे हैं. जब ये बात आग की तरह फैली तो अब एक दिग्गज प्रोड्यूसर ने इसका सटीक जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर दी है.

जैकी भगनानी ने बताया सच

जैकी भगनानी ना सिर्फ एक्टर हैं बल्कि प्रोड्यूसर भी हैं. लिहाजा एक इंटरव्यू में उनसे ये सवाल पूछा गया जिसका जवाब तो उन्होंने दिया ही लेकिन सबसे पहले इन सभी खबरों और अक्षय-शाहरुख की तुलना को बेबुनिया भी करार दे दिया. उनके मुताबिक ये सब गॉसिप है इनका सच से कोई रिश्ता नहीं है. क्योंकि आज टॉप एक्टर्स फीस नहीं लेते बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में हिस्सेदारी रखते हैं इसका मतलब ये कि जितना प्रॉफिट फिल्म को होगा उसमें से हिस्सेदारी एक्टर की होती है. इसके अलावा जैकी ने अक्षय कुमार की इतनी फीस को लेकर भी रिएक्ट किया और उनका बचाव करते हुए दिखे. 

अक्षय कुमार को बताया फेयर

एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी ने अक्षय कुमार को फीस के मामले में फेयर बताया और कहा कि उनके साथ काम करना आसान है और तभी तो हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करना पसंद करता है और उन्हें इतनी फिल्में ऑफर होती हैं. हालांकि 2022 अक्की के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. बच्चन पांडे से लेकर रक्षाबंधन तक उनकी तमाम फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई जिसके लिए एक्टर को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा. वहीं 2023 में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होंगीं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER