Bollywood / वॉर फिल्म 'पिप्पा' में नजर आएंगे ईशान खट्टर

Zoom News : Aug 14, 2020, 05:45 PM

न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई  | बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पास फिल्मों की लाइन लगीं हुई है, अभी पिछले महीने जुलाई में ही ईशान की एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी, और अब शुक्रवार को ईशान की एक और अपकमिंग वॉर फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म का टाइटल 'पिप्पा' है।

ईशान खट्टर के इस अपकमिंग फिल्म की कहानी बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखी गई बुक ' बर्निंग चैफिस' पर आधारित है। इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर एकसाथ रहे हैं।

फिल्म की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने फिल्म को अनाउंस करते हुए लिखा, "इट्स ऑफीशियल.... 1971 वॉर पर आधारित फिल्म बनाने के लिए रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हाथ मिला रहे हैं.... टाइटल्ड #पिप्पा....बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखी गई बुक # बर्निंग चैफिस पर आधारित.... एयरलिफ्ट के डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट करेंगे... स्टार्स- #ईशान खट्टर.... थिएटर में अगले साल रिलीज़ होगी।"

वही एक्टर ईशान खट्टर ने भी फिल्म को लेकर अपनी खुशी अपने फैंस के साथ जाहिर की है। उन्होंने बताया कि ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का किरदार निभाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। सोशल मीडिया पर फैंस, ईशान को बधाइयाँ दे रहे हैं, और साथ ही फिल्म के लिए बेस्ट विशेज भी दे रहे हैं।

'पिप्पा' की कहानी रविन्द्र रंधावा, तन्मय मोहन और राजा कृष्ण मेनन ने मिलकर लिखी है। वही इसे राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट करने वाले है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'पिप्पा' साल 2021 के आखिरी तक सिनेमाघरों में रिलीज़ हो सकती है।

बता दें ईशान की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में हुई थी, जिसका टाइटल है "फोनभूत" फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में है। ईशान की ये फिल्म भी 2021 में ही रिलीज़ होगी। इसके अलावा ईशान, अनन्या पांडे के साथ फिल्म "खाली पीली" में भी दिखाई देगें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER