Bollywood / ईशान खटटर ने अपनी माँ नीलिमा अज़ीम को स्क्रीन पर देखने के बाद लिखा एक इमोशनल नोट

Zoom News : Sep 19, 2020, 11:19 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ईशान खटटर अपनी माँ नीलिमा अज़ीम और अपने भाई शाहिद कपूर के काफी करीब है। नीलिमा अज़ीम को काफी समय से बड़े परदे पर देखा नहीं है और अभी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'डॉली किटी और वो  चमकते सितारे ' में उनका एक छोटा सा रोल है। ईशान ने वह फिल्म देखि और जब अपनी माँ को स्क्रीन पर देखा तोह वह अपने आंसू नहीं रोक पाए और ऐसे में ईशान ने अपनी माँ के लिए लिखा एक इमोशनल नोट ।

ईशान ने फिल्म से सीन की झलक शेयर करते हुए लिखा, "मैंने आज अपनी माँ को स्क्रीन पर देखा फिल्म #डॉलीकिटीऔरवोचमकतेसितारे में

माँ आप बहुत सुन्दर हो। इतनी गूढ़ता और डेलिकेट। इतनी मानवता। मैं आपको बता नहीं सकता की इस एक सिंगल सीन को देखकर मुझपर क्या प्रभाव हुआ है। इस सीन को देखने के बाद मैं एक बच्चे की तरह रोया हूँ। जब सब लोग मिलकर एक फिल्म बनाते है तोह बहुत अच्छा लगता है लेकिन इस बार यह पर्सनल है। मेरी माँ ने एक सीन के लिए इस फिल्म में अपीयरेंस दी है और उस सीन ने मुझे रुला दिया। पूरी टीम को फिल्म रिलीज़ होने पर बहुत बहुत बधाई और गुड विशेस"

अपने बेटे के द्वारा ऐसा इमोशनल नोट पढ़कर नीलिमा अज़ीम भी भावुक हो गयी और उन्होंने धन्यवाद स्वरुप बेटे को लिखा, "मैं बहुत खुश और गर्वित महसूस कर रही हूँ आज अपने बेटे ईशान से यह शब्दों को सुनकर। ईशान तुम खुद ही बहुत टैलेंटेड और चमकते सितारे  हो। तुम्हारे यह शब्द मेरे लिए मेरी दुनिया है। मेरा दिल ख़ुशी से झूम रहा है , तुम्हे बहुत सारा प्यार और दुआ।"

'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' कल ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल्स में नजर आ रही है और उनके साथ फिल्म में विक्रांत मस्सी और अमोल पराशर भी है। फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है और इसे एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोडूस किया है। फिल्म कहानी है दो बहनो डॉली और काजल की और उनके एक बड़े सीक्रेट की।

वही, ईशान को जल्दी ही आप 'खाली पीली' फिल्म में देखने वाले है जिसमे उनके साथ अनन्या पांडेय नजर आएँगी। फिल्म तेलुगु फिल्म टैक्सीवाला का हिंदी रीमेक है। फिल्म को मक़बूल खान ने डायरेक्ट किया है और अली अब्बास ज़फर, हिमांशु महरा और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोडूस किया है। फिल्म 2 अक्टूबर को ज़ी प्लेक्स पर रिलीज़ होगी।

इसके साथ साथ आप ईशान को नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही रिलीज़ होने वाली सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' में भी देखेंगे। विक्रम सेठ की नावेल पर आधारित 'अ सूटेबल बॉय' को एंड्रू डेविस ने छः  एपिसोड की सीरीज में बदला है जिसे ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर मीरा नायर ने डायरेक्ट किया है। यह कहानी आजादी के बाद 1951 में मुश्किलों से जूझती उत्तर भारत के चार परिवारों की कहानी हैं। शो में ईशान खटटर, तब्बू और तान्या मानिकतला लीड रोल में नजर आएंगे वही रसिका दुगल, राम कपूर, विवान शाह और विनय पाठक सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER