Bigg Boss 14 / जान कुमार सानू ने मराठी लोगो से मांगी माफी, MNS ने दी थी COLORS चैनल बंद करने की धमकी

Zoom News : Oct 29, 2020, 06:33 AM
बिग बॉस 14 में हाल ही में, प्रतियोगी और गायक कुमार सानू के बेटे जॉन कुमार सानू ने मराठी भाषा में टिप्पणी की। उनकी टिप्पणी के बाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दी। कलर्स चैनल की माफी के बाद अब बुधवार को जान ने भी माफी मांग ली है। उन्होंने मराठी भाषा के संबंध में अपने बयान के लिए नेशनल टेलीविजन से माफी मांगी है।

जान को उस स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया गया जहाँ बिग बॉस ने उन्हें किसी भी भाषा के बारे में ऐसी टिप्पणी करने की चेतावनी दी थी। शो बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में जान ने मराठी भाषा के लिए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है। दरअसल शो के प्रतियोगी राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली अक्सर मराठी भाषा में एक-दूसरे से बात करते हैं, जिसका विरोध जान सानू ने किया था। उन्होंने कहा कि अगर ताकत है तो हिंदी में बात करें। इसे लेकर एमएनएस ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

एमएनएस से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने ट्वीट किया - अगर जन कुमार सानू 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं, तो बिग बॉस शो की शूटिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी और हम देखेंगे कि कैसे जान सानू को काम मिलता है। इतना ही नहीं, दूसरे ट्वीट में अमेय ने लिखा- मैं देखता हूं कि मुंबई में रहकर आपका करियर कैसा बना है। बहुत जल्द आप भी चिढ़ जाएंगे। हम मराठी आपको हरा देंगे। वहीं, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि किसी भी इंसान को उसकी भाषा में बोलने से नहीं रोका जा सकता है।

शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने भी जन कुमार की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बिग बॉस सीरीज की शूटिंग महाराष्ट्र में हुई थी, मराठी लोगों की वजह से टीआरपी बढ़ती है। अगर गायक कुमार सानू का बेटा, जिसने महाराष्ट्र में अपना करियर बनाया है, मराठी से नफरत और अपमान करता है, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER