बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर ने किलर अंदाज से बढ़ाया पारा, Photos से नहीं हटेंगीं नजरें

Zoom News : Jul 05, 2021, 08:26 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आजकल अपनी किलर तस्वीरों से फैन को घायल कर रही हैं। हाल में भी उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उनकी अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं। जाह्नवी तस्वीरों में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं। 

ऑल व्हाइट लुक

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ऑल व्हाइट लुक में अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा को शॉर्ट्स के साथ पेयर किया है। साथ ही उन्होंने व्हाइट डेनिम जैकेट भी पहनी है। 

किलर अदाएं !

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक चबूतरे पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने अपनी जैकेट को काफी ट्रेंडी तरीके से स्टाइल किया है। साथ ही उनके बिखरे बाल तस्वीरों में चार चांद लगा रहे हैं। 

वायरल हुई थी ये तस्वीर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में एक और फोटोशूट कराया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। पहले उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की थी, जिसे देखने के बाद फैंस को लगा था कि शायद ये एक टॉपलेस फोटो है। बाद में उन्होंने दूसरी तस्वीर पोस्ट की, जिसे देखने के बाद पता चला कि वो टॉपलेस नहीं बल्कि बैकलेस तस्वीर थी। 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी शानदार तस्वीरें और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। जाह्नवी कपूर का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है और सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं। 

इस फिल्म में आई थीं नजर

बात करें जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो वे आखिरी बार फिल्म 'रूही' में नजर आईं। उनके काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया। आने वाले दिनों में जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में काम करती नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER