एंटरटेनमेंट / जैस्मीन-अली का मजेदार वीडियो हुआ वायरल- नहीं तू मोटी नहीं है, कैमरा खराब है...देखें VIDEO

Zoom News : Mar 08, 2021, 09:35 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी एक्टर जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने जबसे रिलेशनशिप की खबरें कन्फर्म की हैं, तभी से दोनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में दोनों कश्मीर से परिवार संग वेकेशन एंजॉय कर वापस लौटे हैं। अब दोनों का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें जैस्मीन भसीन खुद के चेहरे को मोटा बताती नजर आ रही हैं। 

दरअसल, अली और जैस्मीन दोनों ही लाइव जाने वाले होते हैं। ऐसे में जब वह फोन का कैमरा चेक करते हैं तो जैस्मीन बोलती हैं कि मेरा चेहरा गोल है। इस पर अली रिप्लाई करते हुए कहते हैं कि नहीं तू मोटी नहीं है, कैमरा खराब है। फिर जैस्मीन कहती हैं कि हां, थोड़ा सूजा हुआ लग रहा है, क्योंकि मैं सुबह से काम कर रही हूं, जिसकी वजह से थकावट मेरे चेहरे पर नजर आ रही है। 

मालूम हो कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी का एक गाना रिलीज हुआ है जो टोनी कक्कड़ ने गाया है। दोनों की इस गाने में अद्भुत केमिस्ट्री नजर आ रही है। इससे पहले जैस्मीन भसीन ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखी थी। हालांकि, उस पोस्ट से यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि आखिर उन्होंने वह पोस्ट किसके लिए लिखी है। 

जैस्मीन ने लिखा था कि कुछ लोग सच में कितने चालाक होते हैं कि दूसरों के दिमाग में उल्टी चीजें आसानी से डाल देते हैं। वे झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं, आपके साथ बदतमीजी करते हैं और किसी न किसी तरह चीजें ऐसे दिखाते हैं कि आप ही की गलती है। स्मार्ट लोग।” इसके साथ जैस्मीन भसीन ने आंख मारने वाली इमोजी बनाई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER