एंटरटेनमेंट / जैस्मिन भसीन ने पहनी ऐसी ड्रेस, हो गयी ट्रोल, जानिए क्या है वजह - देखें VIDEO

Zoom News : Feb 19, 2021, 10:07 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन हाल ही में रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में आकर और भी मशहूर हो गई हैं। इस शो पर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। यही कारण है कि जैस्मिन जहां जाती हैं मीडिया और फैंस वहां पहुंच ही जाते हैं। हाल ही में जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैपराजी से बातें करती दिखाई दे रही हैं। वहीं इस वीडियो में जैस्मिन अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। बताया जा रहा है कि वो जल्दबाजी में अपनी ड्रेस से प्राइस टैग हटाना ही भूल गईं, जो वीडियो में कैप्चर भी हो गया।

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जैस्मिन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक बैगी स्लीव्स वाली पर्पल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पर्पल बूट्स भी पहने हुए हैं। वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैस्मिन पैपराजी से बात कर रही हैं, जैस्मिन बता रही है कि वो अली को इस शो के विनर के तौर पर देखना चाहती हैं। वहीं वीडियो में जैसे ही वो बात करते आगे जाती हैं तो उनकी ड्रेस में पीछे लगे दो प्राइस टैग दिखाई दे जाते हैं। यहां देखें जैस्मिन भसीन का वायरल हो रहा वीडियो-

इस वीडियो में जैस्मिन की ड्रेस पर प्राइस टैग देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, कई लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि जैस्मिन की ड्रेस पर ये टैग किसी कारण से भी हो सकते हैं, शायद से उनके शूट का कोई हिस्सा हों।

बता दें कि जैस्मिन भसीन शो बिग बॉस 14 से आउट हो चुकी हैं। हालांकि, वो अली गोनी की सपोर्टर के तौर पर घर में एक बार एंट्री ले चुकी हैं। वहीं, शो पर अली और जैस्मिन को रोमांस भी दर्शकों को खूब पसंद आया है। वो अली के साथ रिलेशनशिप में होने की बात भी कबूल कर चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER