एंटरटेनमेंट / बिग बॉस के बाद अब फिल्मों में आएंगी नजर जैस्मिन भसीन, कही ये बड़ी बात

Zoom News : Mar 22, 2021, 08:50 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस 14 में मजबूत पारी खेलने के बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) एक बार फिर से कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं। जैस्मिन भसीन ने जहां अली गोनी के साथ म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' किया है, वहीं वह एक अगले सॉन्ग की तैयारी कर रही हैं। 'तेरा सूट (Tera Suit)' में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की जोड़ी को पसंद किया गया है और यही वजह है कि सॉन्ग को यूट्यूब पर चार करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Instagram) ने अपने करियर को लेकर बताया, 'मैं एक लालची कलाकार हूं और मैं मीडियम और प्लेटफॉर्म की परवाह भी नहीं करती, मेरे लिए सिर्फ वह कैरेक्टर मायने रखता है जो मुझे निभाना है। ऐसा कोई भी कैरेक्टर जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर लेकर जाए, वह करना चाहूंगी। मैं अपने फैन्स से प्यार करती हूं और मुझे उन्हें अपने काम के जरिये एंटरटेन करना पसंद है।'

यही नहीं, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) ने पंजाबी फिल्मों से मिलने वाले ऑफर के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया, 'मुझे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कई ऑफर मिल रहे हैं और मैं उनके बारे में भी सोच रही हूं। भाषा के साथ कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं पंजाबी बोल और समझ सकती हूं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पहले से बड़ी है और अब पहले से बड़ी हो रही है। उम्मीद करती हूं जल्द ही कुछ बड़ा होगा।' जैस्मिन जल्द ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER