बॉलीवुड / जैस्मिन भसीन ने पोस्ट की बैकलेस टॉप में सिज़्जलिंग फ़ोटो, देखकर ट्रोल बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

Zoom News : May 18, 2021, 08:52 PM
बॉलीवुड | बिग बॉस 14 की चर्चित कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में जैस्मीन कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बैकलेस टॉप पहने बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया है।

जैस्मिन ने दिखाया बोल्ड अंदाज

दरअसल, जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो एक काउच पर बैठकर बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है, जो पीछे से सिर्फ डोरी के सहारे टिका हुआ है और इसके साथ व्हाइट रंग की है स्कर्ट पेयर की हुई है। जाहिर तौर पर इस फोटो में जैस्मिन बेहद हॉट नजर आ रही हैं।  यहां देखें जैस्मिन द्वारा शेयर की गई फोटो-

लोगों के लिए ऐसे कमेंट

एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस पर कई फैंस उनकी जमकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों को जैस्मिन की बोल्डनेस खल गई है, यही कारण है कि लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी।'... एक यूजर ने जैस्मिन की ड्रेस पर कमेंट करते हुए यहां तक कह डाला कि वो सिर्फ ढके हुए कपड़ों में ही अच्छी लगती हैं। एक यूजर का ध्यान जैस्मिन के पीछे नजर आ रहे स्विचबोर्ड पर भी गया और उसने एक्ट्रेस को स्विच ठीक करवाने की नसीहत दे डाली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER