Bigg Boss 14 / ब्लैक साड़ी में सलमान खान के साथ मिलकर स्टेज पर धमाल मचाएंगी जैस्मीन भसीन, Video Viral

Zoom News : Feb 08, 2021, 09:56 PM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का फिनाले धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। ऐसे में लगातार शो में ट्विस्ट बढ़ता ही जा रहा है। अब फिनाले से पहले जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) अली गोनी (Aly Goni) को सपोर्ट करने के लिए शो में पहुंचेगीं। इस दौरान वह जहां अली को सतर्क करेंगी। वहीं, सलमान खान के साथ मिलकर स्टेज पर धमाल भी मचाएंगी। अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मीन भसीन काली साड़ी पहनकर सलमान खान के सुपरहिट गाने 'चुनरी-चुनरी (Chunri Chunri Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं। 

वीडियो में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) जहां डांस करते हुए अपनी अदाएं दिखा रही हैं। वहीं, थोड़ी देर बाद ही जैस्मीन भसीन सलमान खान के साथ मिलकर उनके सुपरहिट गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो में सलमान और जैस्मीन की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है। जैस्मीन भसीन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान सीरियल टश्न-ए-इश्क से बनाई है। इस सीरियल में जैस्मीन भसीन ने 'ट्विंकल तनेजा' का किरदार अदा किया था। सीरियल में उनकी एक्टिंग लोगों ने खूब पसंद की थी। इसके बाद जैस्मीन भसीन कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं। इस सीरियल में उन्होंने टेनी भानुशाली की भूमिका अदा की थी। इसके अलावा जैस्मीन भसीन फियर फैक्टर और खतरों के खिलाड़ी 9 में भी दिखाई दी थीं। वहीं, हाल ही में बिग बॉस 14 के जरिए जैस्मीन ने लोगों का खूब दिल जीता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER