Hollywood / इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, 200 लोगों के साथ बना चुकी हैं शारीरिक संबंध

Vikrant Shekhawat : Aug 05, 2022, 05:15 PM
American Pie Actress Jennifer Coolidge Revelation: अमेरिकी एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) ने अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसने हर किसी के कान खड़े कर दिए हैं. 60 साल की जेनिफर ने 38 साल की उम्र में अमेरिकी एडल्‍ट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्‍म 'अमेरिकन पाई' (American Pie) की थी. ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक मां की भूमिका निभाई थी, जो अपने ही बेटे के दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाती है. जेनिफर ने अब खुलासा किया है उस फिल्‍म की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में भी ढेर सारे सेक्‍शुअल एक्‍शन हुए. इतना ही नहीं जेनिफर के मुताबिक उन्होंने 200 से अध‍िक लोगों के साथ फीजिकल रिलेशन बनाएं हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा:

जेनिफर के इस खुलासे के बाद से हर ओर उनकी ही चर्चा हो रही है. जेनिफर ने बताया कि उनकी लाइफ में ये सभी बदलाव सिर्फ 'अमेरिकन पाई' फिल्‍म की बदौलत ही हुआ है. वेराइटी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जेनिफर कूलिज ने 200 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की है. उनका कहना है कि, 'उस फिल्‍म को करने के कई सारे फायदे हुए. मैंने 200 लोगों के साथ सेक्‍शुअल रिलेशन बनाए. अगर ये फिल्म नहीं आती तो मैं शायद ही ये कर पाती.'

200 लोगों के साथ फीजिकल रिलेशन

1999 में 'अमेरिकन पाई' (American Pie) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जेनिफर कूल‍िज (Jennifer Coolidge) ने स्‍ट‍िफ्लर की मां का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 1800 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार किया था. वहीं फिल्म में जेनिफर के रोल की भी उस समय काफी चर्चा रही थी. 

बता दें साल 2021 में आई 'व्‍हाइट लोटस' सीरीज में जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) नजर आई थीं. इस सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. इस सीरीज में जेनिफर को उनके अभिनय के लिए एमी अवॉर्ड में पहला नॉमिनेशन भी मिला था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER