ईरान / जॉम्बी एंजेलिना जोली को सुनाई गई की 10 साल की उम्रकैद सजा

Zoom News : Dec 13, 2020, 08:56 AM
ईरान: राहत के सहर तबर को 10 साल की सजा सुनाई गई है। तबर पर कई आरोप हैं जैसे ईश निंदा, अनुचित साधनों से पैसा कमाना और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रोत्साहित करना। 19 साल की तबर ने एंजेलिना जोली से मिलता-जुलता खुद की कई प्लास्टिक सर्जरी कराई है। वह इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय रही हैं। इस साल अक्टूबर में उन्हें सोशल मीडिया पर उनकी गतिविधियों के लिए गिरफ्तार किया गया था। खबरों के मुताबिक, उनके वकील ने बताया कि उन्हें अब दस साल की सजा सुनाई गई है।

प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से अपने चेहरे की तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट करने के बाद तबर इंस्टाग्राम पर प्रसिद्ध हो गई। तबर ने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए अपना चेहरा बदल लिया था। उनका चेहरा एंजेलीना जोली जैसा दिखता है लेकिन उनका चेहरा बहुत डरावना लगता है। इन तस्वीरों को 'ज़ोंबी एंजेलिना जोली' के रूप में डब किया गया था।

यह भी कहा जाता है कि जोली की तरह दिखने के लिए सहर तबर ने 50 प्लास्टिक सर्जरी की हैं। हालांकि उनके पोस्ट की ज्यादातर तस्वीरें काफी एडिट की गई थीं। तबर ने खुद को एंजेलिना जोली का सबसे बड़ा प्रशंसक बताया। वह कला के रूप में अपने चेहरे के साथ इस तरह के उपयोग का वर्णन करती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER