बॉलीवुड / यूं ही नहीं खरीद ली चमचमाती ऑडी कार, एक पोस्ट के बदले लाखों रुपए वसूलती हैं तेजस्वी प्रकाश

Zoom News : Apr 06, 2022, 10:36 PM
टीवी जगत की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने हाल ही में चमचमाती ऑडी खरीदी है, जिसकी कीमत 90 लाख रुपए है. तेजस्वी के कार खरीदने की खबर सोशल मीडियी पर तेजी से फैल गई. इस बीच एक्ट्रेस की कमाई को लेकर भी मीडिया जगत में खबरें छपने लगीं, अगर आप भी जानना चाहते हैं कि तेजस्वी की कमाई कितनी है तो इस आर्टिकल को आगे पढ़िए. 


एक पोस्ट के बदले कितना चार्ज करती हैं तेजस्वी?

'बिग बॉस 15' से बाहर आने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लगातार 'नागिन 6' में अपने जलवे दिखा रही हैं. उनके फैंस की तादाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और वो सोशल मीडिया की भी रानी बनती जा रही हैं. सीरीयल्स में तो उनका जलवा है ही साथ ही वो एक बड़ी सोशल मीडिया स्टार भी बन गई हैं. उनके सोशल मीडिया पर इस वक्त साढ़े पांच मिलियन फॉलोअर्स हैं. वैसे तो तेजस्वी प्रकाश टीवी से तो लाखों की कमाई करती हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई कर रही हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं.


'नागिन 6' के हर एपिसोड की फीस

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) 'नागिन 6' के लिए 1.5 लाख एक एपिसोड का चार्ज करती हैं. 'बिग बॉस 15' जीतने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. हालांकि इससे पहले वो खतरों के खिलाड़ी जैसे रियेलिटी शोज में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने स्वरागिनी, पहरेदार पिया की और कर्ण संगिनी जैसे सीरियल में काम किया है. तेजस्वी को हाल ही में मराठी फिल्म भी हाथ लगी है. जल्द ही वो इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी.


रिलेशनशिप को लेकर रहती है चर्चा

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वैसे इन दिनों अपनी लव लाइफ के लिए जानी जा रही हैं. उनकी और करण कुंद्रा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने नई कार खरीदी है और एक्टर उनके साथ ही नजर आए थे. तेजस्वी और करण आए दिन एक साथ नजर आते रहते हैं, दोनों का रिलेशनशिप 'बिग बॉस 15' से शुरू हुआ था और घर से बाहर आने के बाद तक भी चल रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER