बॉलीवुड / शादी के बाद पति के साथ हनीमून मनाने पहुंची काजल अग्रवाल, इस अंदाज में आयी नजर, देखे फोटो

Zoom News : Nov 08, 2020, 07:34 PM
बॉलीवुड डेस्क | सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बीते 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu)  संग शादी रचाई थी। अब शादी के 9 दिन बाद काजल अपने पति के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के लिए पहुंच गई हैं। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के लिए अपनी प्यारी सी फोटो शेयर की है। जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी। वायरल हो रही फोटो में काजल का लुक देखने लायक है उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है और पति के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

हनीमून की फोटो से पहले काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)  और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) की शादी की फोटो भी वायरल हो चुकी है। दोनों की शादी पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई थी। वायरल हो रही हनीमून की फोटो काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। काजल ने रेड कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही वह अपने पति के साथ मस्ती- मजाक भी करते हुए नजर आ रही हैं, और न्यूली वेड कपल ने टाइटैनिक पोज में भी फोटो क्लिक करवाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रही फोटो को देखकर यह कहना गलत नही होगा कि दोनों मालदीव में अपना हनीमून टाइम काफी एनजॉय कर रहे हैं। 

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 30 अक्टूबर के दिन बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी रचाई हैं। यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था। काजल और गौमत की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

@conrad_maldives you beauty 😍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

बता दें कि काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'क्यों हो गया ना' से की थी। उसके बाद वो 'सिंघम' में नजर आईं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे। 'स्पेशल 26' में अक्षय कुमार और दो लफ्जों की कहानी में शानदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई। उनके पास कई तमिल और तेलुगु फिल्में भी हैं। उनकी फिल्मों की प्रभावशाली पंक्ति में मुंबई सागा, आचार्य, मोसागल्लू, हे सिनामिका, पेरिस पेरिस और कमल हासन की इंडियन 2 महत्वपूर्ण है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER