बॉलीवुड / कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया बी-ग्रेड, एक्ट्रेस बोलीं- हमारा रिजल्ट भी आ गया

AajTak : Jul 19, 2020, 05:08 PM
Bollywood: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के जरिए सुर्खियों में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वो खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम जरूर करती हैं, लेकिन उनके ज्यादातर बयान इसी इंडस्ट्री के खिलाफ देखने को मिलते हैं। सुशांत मामले में भी कंगना ने बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया है। सिर्फ यही नहीं उन्होंने इस मामले के जरिए फिर नेपोटिज्म की डिबेट को भी गरमा दिया है।


कंगना ने बताया तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर नेपोटिज्म को लेकर बड़ा वार किया था। उन्होंने तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया था। कंगना ने कहा था- तापसी जैसे लोग तो कह देंगे की उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है, उन्हें तो करण जौहर बहुत पसंद है, लेकिन फिर आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेज को जो दिखने में भी ठीक है, काम क्यों नहीं मिलता। आपका होना ही नेपोटिज्म का सबसे बड़ा उदाहरण है। अब कंगना का ये बयान तेजी से वायरल हुआ। फैन्स की राय तो जरूर बटी नजर आई, लेकिन एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इस मौके पर कंगना की खिल्ली उड़ाई।


तापसी ने कंगना का मजाक बनाया

तापसी ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने बी ग्रेड एक्ट्रेस वाले बयान पर रिएक्शन दिया है। तापसी ट्वीट कर करती हैं- मैंने सुना है दसवीं और बारहवीं के बाद अब हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है। लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?

तापसी पन्नू ने बिना किसी तल्ख टिप्पणी के कंगना पर बड़ा निशाना साधा है। तापसी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। कई ऐसे लोग हैं जो अभी भी तापसी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी नजरों में कंगना रनौत का बयान एकदम सही है और तापसी ने करण जौहर जैसे लोगों की गुड बुक में रहने की वजह से नेपोटिज्म का समर्थन किया है।

ये पहली बार नहीं है जब कंगना और तापसी आमने-सामने आए हों। इससे पहले भी कंगना की बहन ने तापसी को कई पर निशाने पर लिया है। खुद कंगना ने भी कई मौकों पर तापसी को कोसा है। ऐसे में दोनों के बीच ये टकरार होना आम बात हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER