बॉलीवुड / 'सारा को कहा था सुशांत को डेट मत करो', कंगना ने साधा करीना पर निशाना

AajTak : Sep 17, 2020, 08:53 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके दोस्त सैमुएल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि एक दौर वो भी था जब सारा अली खान और सुशांत एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल लगते थे और केदारनाथ के प्रमोशन्स के दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों अलग दिखने लगे।

सैमुएल ने ये भी कहा था कि मूवी माफिया दोनों के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार हो सकता है। इसके बाद कंगना रनौत ने भी सैमुएल के पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कहा था कि आखिर ऐसा क्यों हैं कि नेपोटिज्म के फैंसी किड्स आउटसाइडर्स को सपने दिखाते हैं और उन्हें फिर छोड़ देते हैं। कंगना ने एक बार फिर अपने एक इंटरव्यू में सारा और सुशांत के रिश्ते पर बात की है और करीना कपूर को सुशांत-सारा के ब्रेकअप का कहीं ना कहीं दोषी ठहराया है। 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक बार सारा को कहा था कि उन्हें अपने पहले हीरो को डेट नहीं करना चाहिए।  कंगना ने कहा कि जब वे डेट कर रहे थे तो उन्होंने ये सुनिश्चित किया कि उन दोनों का ब्रेकअप हो जाए। करीना ने तो अपने एक इंटरव्यू में भी कहा है कि सारा को अपने पहले एक्टर को डेट नहीं करना चाहिए तो उन्होंने खुले आम सुशांत को नीचा दिखाया। वो जब आइसोलेट हुआ तो उसे एक और ग्रुप ने घेर लिया जिसने उसे इमोशनल तौर पर खत्म कर दिया था और उन्होंने जो उसके साथ किया वो सबके सामने है। 

गौरतलब है कि कंगना ने ये भी कहा था कि इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। कंगना के इस बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने उन पर हमला बोलते हुए कहा था कि कंगना को सामने आकर इन लोगों के नाम लेने चाहिए और पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं करना चाहिए।

उर्मिला ने कहा था कि सुरक्षा लेने के बाद भी कंगना मुंबई आईं और इसके बाद भी उन्होंने एनसीबी को बॉलीवुड ड्रग माफिया के नाम नहीं दिए, जबकि उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि वे ऐसा करेंगी। वहीं कंगना ने उर्मिला मातोंडकर के बयानों पर रिएक्शन देते हुए उन्हें 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बता दिया था जिसके बाद कंगना की जबरदस्त आलोचना सोशल मीडिया पर हुई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER