बॉलीवुड / कनिका कपूर ने डिलीट किया इंस्टाग्राम पोस्ट, जिसमें दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

AMAR UJALA : Mar 26, 2020, 01:03 PM

बॉलीवुड डेस्क | गायिका कनिका कपूर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। कनिका ने अपने उस इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। कनिका ने ऐसा क्यों किया इस बात की कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। 

कनिका ने पोस्ट में लिखा था- 'आखिरी चार दिनों के बीच में उन्हें फ्लू के लक्षण समझ आए और जब उन्होंने इसकी जांच करवाई तो कोविड 19 पॉजिटिव पाई गईं। मैं फिलहाल ठीक हूं। इस स्थित में सभी को समझदारी से चलना होगा, परेशान होने से स्थिति बिगड़ सकती हैं।' कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से वापस भारत लौटी थीं। घर वापसी के बाद कनिका ने एक होटल में पार्टी भी दी थी और इस पार्टी में करीब 500 लोग शामिल हुए थे।

कनिका के कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद से ही स्वास्थ्य विभाग कनिका की पार्टी में शामिल हुए लोगों का पता लगाने में जुट गया था। कुछ देर बाद पार्टी की तस्वीरें भी सामने आई जिसमें कनिका के साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह दिखे थे। इस बीच कनिका कपूर के कोरोना वायरस का संक्रमण का पता चलने के बाद पार्टी में मौजूद उनके एक दोस्त लापता चल रहे थे, जिन्हें पुलिस ने ढूंढ लिया है। 

कनिका कपूर के दोस्त का नाम ओजस देसाई है। ओजस लखनऊ की उस पार्टी मेें थे जिसमें कनिका गई थीं। फिलहाल ओजस का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओजस देसाई ने पार्टी के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया था और उन्होंने अभी भी खुद को क्वारंटीन किया हुआ है। गायिका कनिका कपूर इस वक्त लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं जहां पर उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

कनिका का तीसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें भी वो संक्रमित पाई गईं। इस बारे में एसजीपीजीआईएमएस (SGPGIMS) के निदेशक प्रोफेसर आर के धीमान ने अपने बयान में कहा- 'गायिका के लगातार दो टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका ट्रीटमेंट तब तक चलता रहेगा जब तक कम से कम दो टेस्ट नेगेटिव न आ जाएं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER