कानपुर शूटआउट: पुलिस ऑपरेशन जारी / गैंगस्टर विकास दुबे का बड़ा बेटा सामने आया; ग्वालियर से यूपी एसटीएफ ने 2 मददगारों को गिरफ्तार किया

Zoom News : Jul 11, 2020, 01:51 PM

कानपुर. गैंगस्टर विकास दुबे की गैंग के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन जारी है। विकास के अंतिम संस्कार के बाद देर शाम उसका बड़ा बेटा आकाश लखनऊ में अपनी दादी सरला देवी से मिलने पहुंचा। जिसके बाद उसे पुलिस अपने साथ ले गई। वहीं, उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने ग्वालियर के रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि विकास दुबे के फरार साथी शशिकांत और शिवम दुबे को इन लोगों ने पनाह दी थी। आरोपियों पर कानपुर में केस दर्ज है। 


इनकी गिरफ्तारी हुई
यूपी एसटीएफ ने ग्वालियर से ओमप्रकाश और अनिल पांडेय नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इन्होंने 8 पुलिसवालों की हत्याकांड में नामजद आरोपी शशिकांत और शिवम को अपने घर रुकवाया था। खबर यह भी है कि एसटीएफ 4 जुलाई को ही इनको उठा ले गई थी, लेकिन ग्वालियर पुलिस को इसकी सूचना शनिवार को दी। हालांकि, ग्वालियर पुलिस ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।


ये भी देखे  - Reliance Bike Insurance - प्रीमियम पर 50% तक की बचत करें


डरा-सहमा बेटा दादी से मिलने पहुंचा
लखनऊ में शुक्रवार देर रात विकास का बड़ा बेटा आकाश अचानक सामने आया। वह डरा-सहमा कृष्णानगर में दादी से मिलने पहुंचा था। वह मकान में दाखिल होता, इससे पहले ही उसे पुलिस पकड़कर ले गई। उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की, फिर घर पर छोड़ दिया। बताया जाता है कि आकाश विदेश से एमबीबीएस कर रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।  

इससे पहले विकास की पत्नी ऋचा और छोटे बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया था। 16 घंटे बाद शुक्रवार को दोनों रिहा को कर दिया था। देर रात ऋचा समेत पूरा परिवार कानपुर से लखनऊ स्थित घर लौट आया। इनमें से कोई भी मीडिया से कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।


विकास का साला राजू खुल्लर रिहा
विकास के साले राजू खुल्लर को भी यूपी एसटीएफ ने रिहा कर दिया है। एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने राजू को मध्य प्रदेश के शहडोल से हिरासत में लिया था। विकास के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए राजू से पूछताछ की गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER