बॉलीवुड / करण जौहर ने कर डाली एक और स्टार किड की लॉन्चिंग की तैयारी, जानिए इस वायरल खबर की सच्चाई

AMAR UJALA : Jul 11, 2020, 05:12 PM
बॉलीवुड डेस्क | युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद ट्रोल्स के निशाने पर आए करण जौहर एकांतवास कर रहे हैं। उनके करीबी बताते हैं कि करण जौहर इन दिनों काफी परेशान हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि इस मामले में अपनी स्थिति लोगों के सामने कैसे साफ करें?

इस बीच मुंबई में शनिवार को एक नए ‘स्कूप’ ने लोगों को बेचैन कर दिया जिसके मुताबिक करण जौहर जल्द ही एक और स्टार किड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा हिंदी सिनेमा में अभिनय करने की चाह रखते हैं।

बताते हैं कि अगस्त्य की इस बारे में कुछ निर्माता निर्देशकों से बातचीत चलती रहती है। लेकिन अभी तक वह अभिनय को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं हुए हैं। जो लोग उन्हें फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं उनमें सबसे आगे करण जौहर का नाम सामने आ रहा है। करण जौहर का नाम इस मामले में तब सामने आया जब दोनों को एक साथ कपूर परिवार के यहां एक जन्मदिन पार्टी में देखा गया।

बच्चन परिवार का कपूर खानदान से गहरा नाता है। ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा अगस्त्य की दादी थीं। अगस्त्य और करण जौहर को इस पार्टी में एक साथ देखा गया तो लोगों ने ऐसा माना है कि पार्टी के बीच में ही करण ने अगस्त्य को कोई फिल्म ऑफर की है। इस पार्टी में रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर भी मौजूद थे।

जब इस बारे में धर्मा प्रोडक्शंस से संपर्क किया तो उनका कहना था कि अभी यह प्रोडक्शन हाउस किसी भी नए प्रोजेक्ट पर कोई काम नहीं कर रहा है। जब तक कोरोना वायरस के कारण बिगड़ी स्थितियां कुछ हद तक काबू में नहीं आ जातीं, तब तक कोई भी नई आधिकारिक घोषणा होना मुश्किल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER