Entertainment / करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश पर लगाया आरोप, बोले- तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दीं

Zoom News : Feb 09, 2022, 04:52 PM
बिग बॉस सीजन 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों के बीच झगड़े हुए तो मोहब्बत भी खूब देखने को मिली। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 की विनर बनीं और करण कुंद्रा सेकेंड रनर अप रहे। घर के भीतर दोनों का रिश्ता चाहे जैसा भी रहा हो लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद दोनों को ये रिश्ता पटरी पर बनाए रखने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

बिग बॉस से निकलकर बदल गए करण

फैंस ने करण कुंद्रा के बारे में एक बात तो जरूर नोटिस की है कि घर से बाहर आने के बाद उनके गुस्से में काफी बदलाव देखने को मिला है। घर के भीतर करण कुंद्रा काफी एग्रेसिव नजर आते थे लेकिन घर के बाहर वह काफी शांत और शालीन नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने बताया कि करण खुद ही हैरान हैं कि घर से बाहर आने के बाद अब वह उन्हें 'बेबी' कहना सीख गए हैं।

'बेबी-बेबी' कहकर बात करते हैं करण

करण कुंद्रा के लिए ये कुछ ऐसा है जो कि उन्होंने कसम खाई थी कि रिलेशनशिप में रहते हुए कभी भी नहीं करेंगे। ये करण कुंद्रा की इमेज को प्रभावित कर रहा है। बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में तेजस्वी ने कहा, 'करण कई बार मुझसे कहता है कि वो खुद ही अपने आप से सरप्राइज है क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह रिलेशनशिप में रहते हुए ऐसे 'बेबी टॉक्स' करेगा।

करण कुंद्रा ने तेजस्वी पर लगाया ये आरोप

बल्कि उनका एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि ऐसे बेबी टॉक कौन करता है, मैं तो अभी नहीं करूंगा। इसके बाद वीडियो कट होकर वहां जुड़ता है जहां करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को बेबी और लड्डू कहकर पुकार रहे हैं। तेजस्वी ने बताया कि करण मजाक में बोलता है कि इससे उसकी 'एंग्री यंग मैन' वाली इमेज खराब हो रही है। मजाक में करण ने तेजस्वी से कहा, 'मेरा इमेज पूरा खराब हो गया है। मेरा एंग्री यंग मैन का इमेज था। तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दी हैं। अभी लोग मुझे सनी बुलाते हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER