बॉलीवुड / करीना कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शूटिंग के सेट से शेयर किया फोटो, देखे...

Zoom News : Dec 14, 2020, 09:00 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने प्रेग्नेंसी डेज में काफी काम करती दिखाई दे रही हैं। करीना ने हाल ही में एक स्पोर्ट्स वियर 'प्यूमा' के लिए एड शूट किया है। जिसमें वो बेहद की खूबसूरत लग रही हैं। इसी बीच शूट के सेट से करीना ने अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। करीना कपूर आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट  करती नज़र आईं।

हाल ही में करीना कपूर खान अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करती नज़र आईं। साथ ही में करीना कपूर खान के फेस पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिख रहा है। फोटो में करीना ने पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और साथ ही खुले बालों में सेल्फी क्लिक करती नजर आईं। करीना ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा कि, ‘हम दो लोग, शूटिंग सेट पर।’ करीना कपूर खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने लाइक किया और कमेंट भी।

जल्द ही करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म में नज़र आएंगी। करीना कपूर खान आखिरी बार अक्षय कुमार, कियारा और दिलजीत दोसांझ के साथ गुड न्यूज फिल्म में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER