बॉलीवुड / कैटरीना कैफ और बहन इजाबेल की सेल्फी ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर हुई जमकर वायरल

Live Hindustan : Apr 05, 2020, 07:42 AM
बॉलीवुड डेस्क | कैटरीना कैफ कोरोना लॉकडाउन के चलते घर में हैं। वह परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। घर पर वह बर्तन साफ करने से लेकर झाड़ू लगाने तक का काम संभाल रही हैं। इससे जुड़े कई वीडियो कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। और अब वह बहन इजाबेल के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

दरअसल, कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने बहन संग एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कैटरीना लिखती हैं कि हैप्पी सैटर्डे, या फिर हमें यह कहना चाहिए कि आज सैटर्डे नहीं बल्कि सिर्फ एक ‘दिन’ है। कैटरीना इस कैप्शन से शायद यह कहना चाहती हैं कि कोरोना लॉकडाउन के बीच घर में रहना उनके लिए हर रोज एक जैसा है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ की इस सेल्फी को मात्र एक घंटे के अंदर पांच लाख (आधा मिलियन) लाइक्स मिले थे। इसके बाद इजाबेल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह सेल्फी शेयर की थी।   

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की बिना मेकअप वाली फोटो वायरल हुई थी, जो काफी पुरानी थी। आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट किया है। फैन्स को जब यह पता चला तो उन्हें कैटरीना की जमकर तारीफ की। इसके अलावा कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER