बॉलीवुड / कैटरीना कैफ का नया वीडियो हुआ वायरल, देखकर आपको भी आ जायेगा चक्कर, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 02, 2020, 10:18 PM
बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने लेटेस्ट पोस्ट में टेक्नोलॉजी के साथ उनके स्ट्रगल के बारे में बात की है। कैटरीना ने एक फनी इंटरव्यू वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने खुद को 'अनाड़ी' बताया है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह लोगों के साथ ऑनलाइन जुड़ने की कोशिश कर रही हैं। 

टेक्नोलॉजी फ्रेंडली न होने के कारण कैटरीना ने गलती से अलग-अलग लोगों को वीडियो कॉल पर कनेक्ट किया। जिसमें उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला और आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट शामिल हैं। कैटरीना के इस वीडियो की शुरुआत में 'नोब' शब्द को दिखाया जाता है। जिसका अर्थ होता है- 'किसी एक खास क्षेत्र में व्यक्ति का अनुभवहीन होना’।

वीडियो में ऑनलाइन कॉलिंग के दौरान कैटरीना कई तरह की गलतियां कर रही हैं। जैसे कि उसके कैमरे को बंद करना या उसके नेटवर्क को दोष देना क्योंकि वह दूसरी तरफ के व्यक्ति के साथ डिस्कनेक्ट हो गई थीं। यहां तक ​​कि वह अपनी बहन के साथ बातचीत करने से पहले वर्चुअल मीटिंग को बंद करना ही भूल गई हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'उन लोगों के लिए जो टेक्नोलॉजी की जानकारी नहीं रखते हैं। इस साल अपनी लाइफ में कनेक्टिविटी के इश्यू से जूझने के लिए किसने और कितना समय बिताया है। अपने वाईफाई को ऑन करें, अपने वाईफाई को ऑफ कर दें,  क्या आप 4 जी पर हैं? 'हां मैं हूं'। सबसे जरुरी की लाइव सेशन को बंद करने के बाद ही बातचीत शुरू करें।' कैटरीना का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। इस फैन ने कैटरीना की तारीफ करते हुए लिखा- 'आप फिर भी सुंदर दिखती हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आपकी यह साइड भी खूब पसंद आई।' वहीं एक फैन ने पूछा कि आप इतनी क्यूट क्यों हैं।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगी। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना वायरस के कारण यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER