Bollywood / कियारा और सिद्धार्थ को शादी में 'Ambani' फैमिली से मिला अनोखा तोहफा, क्या है ऐसा खास जो हो रहे इतने चर्चे?

Vikrant Shekhawat : Feb 12, 2023, 09:04 AM
Kiara Advani and Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी की थी. अब कपल दिल्ली में फैमिली के साथ रिसेप्शन पार्टी करने के बाद मुंबई में शानदार बॉलीवुड स्टाइल में पार्टी देने वाला है. इसी बीच सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Wedding) को वेडिंग में मिले गिफ्ट्स पर चर्चा होने लगी है, हाल ही में सामने आया है कि अंबानी परिवार (Ambani Family) ने कियारा और सिद्धार्थ (Kiara and Sidharth) को बेहद स्पेशल तोहफा दिया है, जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर चारों तरफ हो रहे हैं. 

अंबानी फैमिली का तोहफा है बड़ा स्पेशल! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Wedding Gifts) की शादी में अंबानी परिवार की तरफ कपल को रिलायंस ट्रेंड फुटवियर कंपनी का ब्रांड एंबेसर बना लिया गया है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Marriage) के इस स्पेशल गिफ्ट की चर्चाओं के बाद रिलायंस रिटेल लिमिटेड के फैशन एंड लाइफस्टाइल के प्रेसिडेंट और CEO अखिलेश प्रसाद ने कहा, 'कियारा और सिद्धार्थ बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और टैलेंटेड स्टार्स हैं.' अखिलेश प्रसाद ने कहा, 'कियारा और सिद्धार्थ की आज अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी है, ऐसे में उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने से यूथ के साथ हमारे रिलेशन मजबूत होंगे.'  

मुंबई रिसेप्शन में नजर आएगा पूरा अंबानी परिवार! 

बता दें, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) एक्ट्रेस कियारा की बेहद अच्छी दोस्त हैं. ईशा ने जैसलमेर में भी कियारा-सिद्धार्थ (Sidharth Kiara Marriage Reception) की शादी अटेंड की थी. अब माना जा रहा है कि सिद्धार्थ-कियारा की मुंबई रिसेप्शन पार्टी में पूरा अंबानी परिवार शिरकत कर सकता है.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER