COVID-19 Update / किम जोग का कोरोना को लेकर अजीब बयान कहा- हमारे देश मे नही है एक भी....

Zoom News : Oct 11, 2020, 08:16 AM
प्योंगयांग: उत्तर कोरिया की सत्तारूढ़ वर्कर्स पार्टी  के 75 वें स्थापना दिवस के दौरान, शासक किम जोंग उन ने दावा किया कि उनके देश में एक भी कोरोनावायरस का मामला नहीं था। उत्तर कोरिया के सैन्य परेड संबोधन के दौरान, उन्होंने कहा कि 'वह जनता को धन्यवाद देते हैं कि उनके देश में कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है।'

दुनिया माने लोहा!

किम जोंग ने कहा कि दुनिया के अन्य देशों को भी इस कर्तव्य को स्वीकार करना चाहिए और इस घातक वायरस से सरकार द्वारा लड़ी गई लड़ाई। मैं शुक्रगुजार हूं कि उत्तर कोरिया में कोई भी कोरोना वायरस की चपेट में नहीं आया। उन्होंने कहा कि मैं इस आयोजन और यहां मौजूद लोगों के बेहतर स्वास्थ्य को देखकर खुश हूं। मैं आपको धन्यवाद देने के अलावा एक शब्द भी नहीं सोच सकता। किम जोंग ने कहा कि हमारी पार्टी के लिए यहां के लोगों के बेहतर स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है।

चीनी राष्ट्रपति ने दी बधाई

WPK के 75 वें स्थापना दिवस पर, किम को चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का बधाई संदेश भी मिला। जिनपिंग ने परेड भाषण के दौरान बताया कि वर्कर्स पार्टी के विश्वसनीय नेतृत्व और उनकी उपलब्धियों पर चीन आज 'बहुत खुश' है। किम जोंग को भेजे बधाई संदेश में, चीनी राष्ट्रपति ने लिखा, "हम कोरियाई साथियों के साथ चीन-कोरियाई संबंधों को और मजबूत और विकसित करने का इरादा रखते हैं।"


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER