Sushant Case / रिया के वकील ने कहा- प्यार करना गुनाह है तो गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती

ABP News : Sep 06, 2020, 01:37 PM
Sushant Case | सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को आज सुबह समन दिया था। समन देने के दौरान एनसीबी ने रिया को दो विकल्प दिए थे। पहला था, तुरंत एनसीबी की टीम के साथ चलने का और दूसरा बाद में अकेले आने का। रिया ने दूसरा विकल्प चुना था, जिससे कि वह अपने वकील सतीश मानशिंदे को समन दिखा सकें और उनसे कुछ सलाह ले सकें। थोड़ी पहले ही रिया चक्रवर्ती एनसीबी के ऑफिस पहुंची।

एनसीबी के ऑफिस में रिया से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल पर पूछताछ होनी है। लेकिन उससे पहले ही उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कह दिया है कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। उन्होंने इसे विच हंट बताया है। उन्होंने थोड़ा इमोशन कार्ड खेलते हुए यह भी कहा कि गिरफ्तारी से बचने के लिए रिया ने सीबीआई, ईडी और एनसीबी के किसी भी मामलों पर अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट नहीं गईं।

यहां देखिए मानशिंदे का बयान-

सतीश मानशिंदे एक बयान में कहा,"रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह विच-हंट है। अगर किसी से प्यार करना गुनाह है, तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के कारण उसने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी के साथ सभी मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया।"

रिया के खिलाफ सबूत

एनसीबी के पास व्हाट्सएप चैट की वो लिस्ट भी है जिसमें रिया ड्रग्स की बात कर रही है। शनिवार को एनसीबी ने रिया के भाई शौविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश किया और दोनों की 7 दिन की रिमांड की मांग की। रिमांड की मांग थी कि दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है। दरअसल, हिरासत में लेने के बाद दोनों ने जो बयान दिये थे अब एनसीबी की टीम उनके बयानों का क्रॉस वेरिफिकेशन करेगी। जिससे ये साफ होगा कि कौन सच कह रहा है और कौन झूठ बोल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER