Movie / 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को हुए तीन साल

Zoom News : Jul 23, 2020, 08:57 PM
By News Helpline . Mumbai | अलंकृता श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को रिलीज़ हुए पूरे तीन साल हो गए हैं। इस फिल्म की कहानी चार अलग-अलग एज की महिलाओं की थी, जो अपनी जिंदगी को अपने अंदाज में जीना चाहती थी।


फिल्म में अहाना कुमरा, कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक, प्लाबिता बोरठाकुर, विक्रांत मैसी और सुशांत सिंह लीड रोल में थे। ये फिल्म 21 जुलाई 2017 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म के तीन साल होने के इस खास दिन को अहाना सेलिब्रेट किया है और सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर कर फिल्म की टीम का धन्यवाद किया है।


अहाना ने सोशल मीडिया पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में फिल्म की कुछ तस्वीरें का एक वीडियो बनाकर, शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक कहानी, फ्रेंडशिप, सिस्टरहुड, लिबरेशन और इन सबसे ऊपर एक औरत के बारे में। एक फिल्म जिसने हमारी जिंदगी बदली। #लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के हुए 3 साल। एक दिन देर ही सही #एक किस, जुलाई 2017 सभी कास्ट और क्रू के लिए हमेशा स्पेशल रहेगा।"


वही अपने दूसरे पोस्ट में अहाना ने कई तस्वीरें शेयर की है, और साथ ही अपने किरदार के बारे में और टीम के लिए एक थैंक्यू नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "लीला का किरदार निभाना मेरे लिए एक रेयर अपॉर्चुनिटी थी। इस किरदार से मैनें ना केवल खुद को एक्सप्लोर किया (जिसके बारे में मैं जानती नही थी) और साथ ही उसकी दुनिया में भी कंफर्टेबल रहती थी। मैनें उसे पहचाना। एक पार्लर गर्ल जो रिहाना, शिरीन दी और बुआ जी की कहानी जानती थी। और मैं इन बेहतरीन लेडीज़ के साथ काम करने के लिए बहुत खुश थी।"


अहाना ने अपने नोट में आगे बताया कि विक्रांत मैसी और वैभव मेरे जेम्स थे, मुश्किल सीन्स में मैं उनसे इंस्पायर होती थी। कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक, प्लाबिता बोरठाकुर के साथ काम करके मैनें बहुत कुछ सीखा।


इसके बाद उन्होंने अपने इस पोस्ट में फिल्म के राइटर, डायरेक्टर, फोटोग्राफर, क्रू मेंबर, क्रिएटिव टीम, प्रोड्यूसर एकता कपूर और ऑडियंस को धन्यवाद दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER