India's best dancer / 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर इमोशनल हुए धर्मेंद और मलाइका

Zoom News : Dec 10, 2021, 09:34 PM
India's best dancer | सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का नया एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस बार इस शो में बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद और आशा पारेख बतौर मेहमान पहुंचने वाले हैं। शो के कंटेस्टेंट्स ने दोनों दिग्गज कलाकारों के गानों पर परफॉर्म करने के लिए खूब तैयारी की है। ये एपिसोड हर मायने में खास होने वाला है क्योंकि धर्मेंद और आशा अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को भी सभी के साथ शेयर करेंगे और कुछ अनकहे किस्से भी सुनाएंगे। मेकर्स ने इस एपिसोड के कई प्रोमो रिलीज कर दिए हैं। एक प्रोमो में धर्मेंद काफी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी बातों को सुनकर शो की जज मलाइका अरोड़ा की भी आंखें नम हो गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस एपिसोड में ऐसा क्या होने वाला है? 

धर्मेंद ने बताई जिंदगी की जद्दोजहद

सामने आए इस प्रोमो में कंटेस्टेंट्स 'आपकी नजरों ने समझा' पर परफॉर्म कर रहे हैं। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद धर्मेंद कहते हैं, 'जिंदगी...जब तक हम जिंदा है...एक जद्दोजहद है। ये जद्दोजहद खत्म नहीं होगी। ये जद्दोजहद ही हमें आगे लिए जा रही है। वक्त पर सवार हो जाओ नहीं तो ये खुद आप पर सवार हो जाएगा। इसके बाद धर्मेंद एक शायरी कहते हैं और उसे सुनकर हर कोई इमोशनल हो जाता है। 

आशा पारेख संग डांस करेंगे धर्मेंद

इंडियाड बेस्ट डांसर के अगले एपिसोड के कई और प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें धर्मेंद खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं। एक ऐसे ही प्रोमो में वो आशा पारेख संग 'ओ मेरी महबूबा' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड को खास बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने खूब मेहनत की है, जोकि प्रोमो में साफ देखा जा सकता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER