तमिलनाडु / ऐक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री पर हत्या व प्राइवेट फोटो लीक की धमकी देने का आरोप लगाया

Zoom News : May 29, 2021, 02:28 PM
चेन्नई: तमिल इंडस्ट्री की मशहूर ऐक्ट्रेस ने तमिलनाडू में मंत्री रहे एआईएडीएमके के नेता डॉक्टर मणिकंदन पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेल और यौन शोषण का आरोप लगाया। ऐक्ट्रेस का कहना है कि डॉ मणिकंदन उनके साथ ये सब पिछले 5 सालों से कर रहे थे। इतना ही नहीं, उन्होंने उनका जबरन गर्भपात भी कराया। ऐक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने डॉ मणिकंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है औक आगे की कार्रवाई में जुट गई है। चूंकि ये मामला जानी-मानी एक्ट्रेस और राजनेता से जुड़ा हुआ है, इसलिए इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

एक्ट्रेस के बयान के मुताबिक, वो सूचना और प्रद्यौगिकी मंत्री के साथ 2017 में रिलेशन में थी। एक्ट्रेस का कहना है कि मंत्री ने उन्हें धोखा किया और पहले शादी का वादा किया और बाद में अपनी बात से मुकर गया। वो उन्हें डराने और धमकाने लगा। नेता ने धमकी दी थी कि अगर वे पुलिस के पास गई, तो वो उसकी प्राइवेट फोटो ऑनलाइन लीक कर देगा। एक्ट्रेस का कहना है कि मणिकंदन ने पहले उसका यौन शोषण किया और बाद में जब वो प्रेग्नेंट हो गई, तो जबरन गर्भपात करा दिया।

इतना ही नहीं शिकायत में एक्ट्रेस ने मणिकंदन पर जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए है। रिपोर्ट्स के मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत के साथ संबंधों की पुष्टि के लिए चेन्नई पुलिस को कुछ फोटो और कागजात भी सौंपे है। आपको बता दें कि डॉक्टर मणिकंदन उन 18 तमिलनाडु विधायकों में शामिल है, जो तब मुख्यमंत्री रहे एडापड्डी के पलनीस्वामी के खिलाफ टीटीवी दिनाकरण के साथ हो गए थे। इस फैसले के बाद उन्हें अपना मंत्री पद गंवाना पड़ा था। हालांकि, इस मामले में पूर्व मंत्री की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER