राजस्थान / महिला के पति को देखते ही पांचवीं मंजिल से कूदा लिव-इन पार्टनर, मौत

Zoom News : Dec 16, 2021, 07:16 AM
जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में शादीशुदा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक व्यक्ति ने रविवार को महिला के पति को देखकर बचने के इरादे से अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि गंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया था। 

सोमवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी आजम ऊर्फ 29 वर्षीय मोहिसिन एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराये के मकान में सहमति संबंध में रह रहा था। हालांकि, महिला का अपने पति से तलाक नहीं हुआ था। 

महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। पति महिला की तलाश कर रहा था। उन्होंने बताया कि पति रविवार को महिला के बारे में जानकारी जुटा कर उससे मिलने अपार्टमेंट पहुंचा था। 

अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रह रहे उसके प्रेमी ने जैसे ही महिला के पति को खिड़की से देखा, उसने पीछे की बालकानी में जाकर छलांग लगा दी। यह देख महिला का पति वहां से भाग गया। महिला ने गंभीर रूप से घायल मोहिसिन को अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER