DMRC Update / येलो लाइन और ग्रीन लाइन रूट पर कई मेट्रो स्‍टेशन बंद

Zoom News : Jan 26, 2021, 01:53 PM
नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में गणतंत्र दिवस और किसानों की ट्रैक्‍टर रैली को देखते हुए दिल्‍ली मेट्रो ने कई स्‍टेशनों को पूरी तरह से बंद करने का ऐलान किया है. DMRC की ओर से जारी ताजा निर्देश के अनुसार, येलो लाइन (हुड सिटी सेंटर-समयपुर बादली रूट) की कई स्‍टेशनों पर प्रवेश और निकास को रोक दिया गया है.


इन स्‍टेशनों में समयपुर बादली, रोहिणी सेक्‍टर-18 व 19, हैदरपुर बादली मोर, जहांगीर पुरी, आदर्श नगर, आजादपुर, मॉडल टाउन, जीटीबी नगर, विश्‍वविद्यालय, विधानसभा और सिविल लाइंस मेट्रो स्‍टेशनों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. मतलब यह कि इन स्‍टेशनों पर यात्री न तो ट्रेन ले सकेंगे और न ही उतर पाएंगे. वहीं, ग्रीन लाइन रूट को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

पार्किंग की सुविधा भी उपलब्‍ध नहीं:

गणतंत्र दिवस के दिन सुरक्षा को देखते हुए मेट्रो स्‍टेशनों पर पार्किंग की सुविधा भी उपलब्‍ध नहीं रहेगी. ऐसे में 26 जनवरी के दिन यदि आप अपना वाहन यह सोचकर लेकर निकले हैं कि उसे मेट्रो स्‍टेशन पर पार्क कर देंगे तो सावधान हो जाइए. पार्किग की सुविधा न हाने से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पार्किग की सुविधा 26 जनवरी को दोपहर बाद 2 बजे तक नहीं मिलेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER