IPL 2021 / भारत से सीरीज हारने के बाद आईपीएल खेलने को बेताब मार्नस लाबूशेन, कही ये बड़ी बात

Zoom News : Feb 05, 2021, 02:11 PM
IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का जादू हमेशा ही पूरी दुनिया के सिर चढ़ कर बोलता है। दुनिया भर के बड़े-बड़े खिलाड़ी इस लीग में खेलने को बेताब रहते हैं। इन्हीं खिलाड़ियों में एक नाम ऑस्ट्रेलिया के उबरते बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन (Marnus Labuschagne) का भी जुड़ गया है। हाल ही में इस 26 वर्षीय कंगारू बल्लेबाज ने आईपीएल में भाग लेने की अपनी इच्छा के बारे में बात की है।

आईपीएल का हिस्सा बनना चाहते हैं लाबूशेन

बीबीएल (BBL) में ब्रिस्बेन हीट (Brisbane) की ओर से खेलने वाले मार्नस लाबूशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा है कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग है और वे निश्चित तौर पर इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगे। लाबूशेन ने बीबीएल (BBL) मैच के बाद एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने इसके बारे में सोचा है। आप अपना नाम टोपी में फेंक कर देख सकते हैं कि क्या होता है। आईपीएल एक बड़ी प्रतियोगिता है। निजी तौर पर, मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन देखते हैं कि क्या होता है।'

18 फरवरी को होगा ऑक्शन 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले एक मिनी ऑक्शन होगा, जिसमें सभी फ्रैंचाइजी बड़े -बड़े खिलाड़ियों पर करोड़ो रुपए उड़ाने को तैयार हैं। यह ऑक्शन 18 फरवरी को होंगे। आईपीएल 2021 (IPL) के ऑक्शन से पहले सभी टीमों ने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज भी कर दिया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दो हफ्ते बाद शुरू हो रही निलामी की प्रकिया में फ्रैंचाइजियां किस-किस खिलाड़ी पर पैसे लुटाएंगी। 

भारत में होगा आईपीएल 2021?

पिछले साल कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से आईपीएल का आयोजन यूएई (UAE) में किया गया था। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कह चुके हैं कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आयोजन भारत में ही कराना चाहते हैं, लेकिन अभी तक आखिरी फैसला नहीं लिया गया है। इसके अलावा बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने भी हाल ही में पीटीआई को बताया कि बीसीसीआई को पिछले सीजन के विपरीत भारत में ही इस बार आईपीएल 2021 की मेजबानी का भरोसा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER