Atiq Ahmed / 'शहीद' अतीक अहमद को भारत रत्न मिले! यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस नेता ने की ये मांग

Zoom News : Apr 19, 2023, 08:25 PM
Atiq Ahmed: पुलिस कस्टडी में मौत के घाट उतारे गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरा विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है. विपक्ष पुलिस अभिरक्षा में हुई इस दोहरे हत्याकांड को लेकर सियासी बयानबाजी लगातार कर रहा है, लेकिन हद तो तब हो गई, जब यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस के एक प्रत्याशी ने ऐसी डिमांड रख दी, जिसे सुनकर सभी चकरा गए. कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बता दिया. इतना ही नहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने अतीक अहमद को भारत रत्न दिए जाने की मांग भी कर डाली.

राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने कहा, “अतीक अहमद ने शहादत पाई है, लिहाजा उनके शव पर तिरंगा रखा जाना चाहिए था. मुलायम सिंह यादव को पद्म  विभूषण मिल सकता है तो फिर अतीक अहमद को भारत रत्न क्यों नहीं मिलना चाहिए?”

रज्जू भैया पहले भी पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं

राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने आरोप लगाया कि योगी सरकार ने अतीक अहमद की हत्या कराई है. इसके लिए सीएम योगी को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने सवाल उठाए कि अगर मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो फिर अतीक अहमद को भारत रत्न क्यों नहीं मिलना चाहिए? राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया कांग्रेस पार्टी के पुराने नेता हैं. इस बार निकाय चुनाव में नगर निगम के वार्ड नंबर 43 साउथ मलाका से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं.  रज्जू भैया पहले भी पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं. कांग्रेस उम्मीदवार का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके ब्यान के बाद जब कांग्रेस के नगर अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमान ने रोका तो भी रज्जु भैया नहीं रुके.

हिरासत में रज्जु भैया

हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कांग्रेस उम्मीदवार रज्जु भैया को हिरासत में लिया है. हिरासत में लेने के बाद उसे कोतवाली थाने में रखा गया है. दरअसल, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद से ही यूपी की सियासत गर्म है. पूरा विपक्ष एकजुट होकर योगी सरकार पर हमलावर है.

अतीक के पक्ष में बयान देने वाले राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया कांग्रेस पार्टी के पुराने नेता बताए जा रहे है। राजकुमार को कांग्रेस पार्टी ने नगर निगम के वार्ड नंबर 43 साउथ मलाका से प्रत्याशी बनाया है। पहले भी पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं। राजकुमार का विवादित बयान वायरल होने पर कांग्रेस पार्टी ने उन कार्रवाई करते हुए 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

वहीं महाराष्ट्र के बीड जिले में भी अतीक और अशरफ को लेकर दो पोस्टर लगे। मजालगांव के चौक पर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को शहीद बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। सूचना मिलते ही महाराष्ट्र पुलिस ने इस पोस्टर को तुरंत हटवा दिया है। इसके साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बीड पुलिस अतीक गैंग से कोई रिश्ते है क्या? उसकी भी जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER