एंटरटेनमेंट डेस्क / मिया खलीफा ने शेयर किया नया वीडियो, कुछ अलग करती हुई आई नजर, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 07, 2021, 02:28 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भारत में जारी किसान आंदोलन का बीते दिनों समर्थन किया था, जिसके बाद कई भारतीय हस्तियों ने अपने ट्वीट के जरिए उन्हें जवाब दिया। अब मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी उन्हें जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समोसे, गुलाब जामुन सहित कई व्यंजनों का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा: इस बेहतरीन खाने के लिए रूपी कौर आपका धन्यवाद। और जगमीत सिंह को भी धन्यवाद जिन्होंने यह गुलाब जामुन (Gulab Jamun) भेजा।  मुझे हमेशा चिंता होती है कि मैं मिठाई खाने से पहले पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं। तुम्हें पता है कि वे क्या कहते हैं, दिन में एक गुलाब फासीवाद को दूर रखता है। #FarmersProtests।"

मिया खलीफा (Mia Khalifa) का यह वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें मिया खलीफा और कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के ट्वीट पर भारतीय सितारों ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया था। इन सितारों में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, क्रिकेटर विराट कोहली, गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन तथा फिल्मकार करण जौहर तथा अन्य ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया हैशटैग 'इंडिया टुगेदर' और 'इंडिया अगेंस्ट प्रोपगैंडा' का इस्तेमाल कर विदेश मंत्रालय के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सरकार के प्रति एकजुटता प्रकट की थी। 

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने इससे पहले दो ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!"  उन्होंने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट में लिखा था, ''पेड एक्टर्स।।।मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ हूं...#FarmersProtest"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER