बॉलीवुड / एक नए फोटोशूट में मिलिंद और अंकिता लिप‍लॉक करते नजर आए, वायरल हुई फोटो

Zoom News : Mar 20, 2021, 03:26 PM
MH: अभिनेता-मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोनवार पसंदीदा जोड़े हैं। युगल ने अपने रिश्ते और फिटनेस लक्ष्यों के कारण प्रशंसकों के बीच सुर्खियों को इकट्ठा किया है। अब एक नई फ़ोटोशूट में, मिलिंद और अंकिता को झुर्रियों में देखा जाता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल बन रहा है। जबकि मिलिंड ने इस तस्वीर को साझा किया है, अंकिता ने अपना वीडियो साझा किया है। मिलिंद सोमन ने तस्वीरें लिखी - 'वेगन फैशन - भाग 2' ... अंकिता ने वीडियो साझा करते समय लिखा - 'नया अभियान !!!' उन्होंने इस वीडियो को भी बताया है कि वह जानवरों के भारत के नैतिक उपचार के लिए हैं।

एफडीसीआई एक्स लक्ष्मी फैशन वीक ने पेटा इंडिया के साथ सहयोग किया है, जिसके तहत फैशन सप्ताह में चमड़े के मुक्त फैशन को बढ़ावा दिया गया था। मिलिंद और अंकिता पेटा इंडिया पूरी तरह से समर्थन। इस फोटोशूट-वीडियो के माध्यम से, उन्होंने वैगन फैशन को अपनाने के लिए संदेश दिया है।

अंकिता ने वैगन फैशन को बढ़ावा दिया और कहा - पेटा इंडिया की वैगन फैशन लुक बुक, यह संदेश देता है कि आप जानवरों को मारने के बिना एक शानदार रूप ले सकते हैं। वीडियो में, अंकिता और मिलिंड ने कई अलग-अलग वेंगान फैशन का प्रदर्शन किया है और दोनों इन संगठनों में विनाश कर रहे हैं।

मिलिंड और अंकिता की यह तस्वीर लिपलॉक कर रही है इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दूसरी तरफ, जोड़े वीडियो में अद्भुत लगते हैं। कई सेलेब्स और प्रशंसकों ने भी अपनी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी है।

प्रशंसकों ने आग और हार्ट इमोजी के साथ अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। साथ ही, मिलिंद और अंकिता की 'जॉयलाइन' पर ध्यान केंद्रित करते समय एक प्रशंसक ने उन्हें प्रशंसा की है।

अंकिता और मिलिंद अपने फिटनेस कैंपेन के कारण बहुत सारी चर्चा में रहते हैं। वे दोनों कई चल रहे कैंपैन का हिस्सा हैं और लोगों को फिटनेस के बारे में जागरूक होने का संदेश देते हैं। मिलिंड लोगों को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से स्वस्थ खिताब लेने के लिए जागरूक करता है

जोड़े अक्सर प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी साहसिक यात्राएं साझा करते हैं। हिमालयी पहाड़ों के बीच उनकी तस्वीरों का चयन किया गया था। उन्होंने हिमालय के खूबसूरत आशीर्वाद के साथ अपनी शानदार तस्वीरों को साझा किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER