मंनोरजन / न्यूड फोटोशूट पर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी, दी ये प्रतिक्रिया

Zoom News : Dec 16, 2020, 09:40 AM
MH: अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन लगातार खबरों में बने हुए हैं। कभी वे अपनी फिटनेस के कारण खबरों में आती हैं, तो कभी उनका फोटोशूट भी उन्हें सुर्खियों में लाता है। हाल ही में मिलिंद सोमन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, उसमें जमकर बवाल काटा गया था। ऐसी भी खबरें थीं कि अभिनेता के खिलाफ अभद्रता फैलाने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मिलिंद की सोशल मीडिया पर एक न्यूड फोटो काफी वायरल हुई थी। उस फोटो में वे बीच पर दौड़ रहे थे। अब फैंस को वह फोटो पसंद आई, लेकिन समाज का एक तबका ऐसा भी था जिसने इस तरह के फोटोशूट को स्वीकार नहीं किया। इसी के चलते उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। मिलिंद को सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ा। लेकिन अब पहली बार मिलिंद सोमन ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है

मिलिंद ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह समझाया है। उनके मुताबिक, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके खिलाफ कोई एफआईआर भी दर्ज की गई है।

वे कहते हैं- मुझे ऐसी किसी भी शिकायत की जानकारी नहीं है। इस बारे में मुझे किसी ने नहीं बताया। मुझे कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

वहीं, मिलिंद ने अपने न्यूड फोटोशूट के बारे में कहा- मैं कई सालों से न्यूड फोटोशूट करवा रही हूं। जब मैंने पहली बार ऐसा किया तो यह खबरों में था। हर बार एक अलग प्रतिक्रिया देखी जाती है।

अपने बचाव में, मिलिंद ने कहा है - एक नग्न आदमी के साथ क्या होता है? ईश्वर ने हम सभी को ऐसा बनाया है। हमने इंटरनेट पर ऐसे कई लोगों की तस्वीरें देखी हैं। हर किसी के अपने सपने हैं इस मामले में, मिलिंद की पत्नी भी उनके साथ खड़ी दिखाई देती है। उसने लगातार अपने पति का बचाव किया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER