बॉलीवुड / मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता संग लिपलॉक फोटो वायरल, फैंस ने कह दी ये बड़ी बात... देखें VIDEO

Zoom News : Mar 20, 2021, 01:52 PM
बॉलीवुड: मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर संग साल 2018 में शादी की थी। दोनों ही फैन्स को कपल गोल्स देते रहे हैं। उम्र के फासले पर ट्रोल होने के बावजूद दोनों ही फैन्स को धमाकेदार पोस्ट शेयर कर खुशियां देते रहते हैं। रोमांटिक वेकेशन के साथ दोनों ही एथलीट हैं। हाल ही में दोनों की एक लिपलॉक करते हुए फोटो वायरल हो रही है। 

दोनों ही एक फोटोशूट के दौरान एक-दूसरे संग काफी रोमांटिक होते नजर आए। दरअसल, यह फोटोशूट वीगन कपड़े पहनकर कराया गया है। मिलिंद एक ओर पिंक कोट में नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर अंकिता पाउडर ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। 

अंकिता ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “इस वीगन ड्रेस से मुझे प्यार हो गया है, थैंक्यू।” इसके साथ ही अंकिता ने डिजाइनर और फोटोग्राफर को भी टैग किया है। इसके साथ ही अंकिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

इससे पहले मिलिंद न्यूड होकर बीच पर दौड़ते नजर आए थे, जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में रहे थे। एक इंटरव्यू में मिलिंद सोमन ने अपनी तस्वीर का बचाव करते हुए कहा था कि उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने ही क्लिक किया था। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ नहीं है बल्कि यह भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करती है। नवंबर में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह पूरी तरह न्यूड नजर आ रहे थे। 

मिलिंद सोमन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'भारतीय संस्कृति काफी विशाल, विविधता से पूर्ण और समावेशी है। मैंने काफी यात्रा की है, लोगों से मुलाकातें की हैं और अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग इलाकों के लोगों के बीच रहा हूं। आप यह नहीं जान सकते कि भारत का कल्चर क्या है। समस्या दरअसल यह है कि लोग यह समझते हैं कि मेरा जो घर है और परिवार है वही अच्छे कल्चर को मानता है। दूसरे लोग जो करते हैं, वह सब अमेरिकी कल्चर है। बता दूं कि अमेरिका में न्यूड होना अवैध है। वहीं भारत के तमाम हिस्सों में ऐसा नहीं है। मैं मानता हूं कि यह भारतीय कल्चर है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER