बॉलीवुड / अश्वलीलता फैलाने के आरोप के जबाब में अब मिलिंद की वाइफ ने शेयर की एक्टर की शर्टलेस फोटो

Zoom News : Nov 08, 2020, 09:16 AM
बॉलीवुड: अपनी फिटनेस और बोल्ड पर्सनालिटी की वजह से एक्टर मिलिंद सोमन यूथ के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं। एक्टर खास मौकों पर वेकेशन भी प्लान करते हैं। अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ उनकी खास बॉन्डिंग देखते ही बनती है। हाल ही में एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके विरोध में उनके खिलाफ गोवा में शिकायत भी दर्ज कर दी गई है। इसी बीच उनकी वाइफ अंकिता ने मिलिंद की एक और शर्टलेस फोटो शेयर की है। 

यूं तो मिलिंद सोमन का इंस्टा अकाउंट ही शर्टलेस फोटोज से भरा है। मगर बर्थडे वाले दिन विशेष रूप से उन्होंने अपनी जो न्यूड तस्वीर शेयर की वो कुछ दर्शकों को रास नहीं आई और साउथ गोवा डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने एक्टर के खिलाफ अश्वलीलता फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज की है। रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीसी की धारा 294 और 67 के तहत उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इसी बीच मिलिंद की पत्नी ने एक्ट्रेस की एक और फोटो शेयर कर दी है।

अंकिता कोंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हसबेंड मिलिंद संग बीच पर रिलैक्स करते हुए तस्वीर शेयर की है। अंकिता ने मिलिंद की शर्टलेस फोटो शेयर की है। मिलिंद चश्मा लगाए हुए हैं और बेहद कूल नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा- मैं हमेशा गर्व महसूस करती हूं, मेरे विटामिन डी की गोली। तस्वीर से जाहिर है कि अंकिता अपने पति के सपोर्ट में नजर आई हैं।  

सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन

एक्टर शेखर सुमन भी उनके सपोर्ट में नजर आए। सुमन के मुताबिक मिलिंद के लिए ये नेचुरल है। जैसे उनके लिए खाना, घूमना, सोना नॉर्मल है वैसे ही ये भी नॉर्मल है। फिलहाल गोवा में दर्ज की गई शिकायत पर अभी मिलिंद की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कुछ समय पहले ही पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में अश्लीलता फैलाने के संदर्भ में शिकायत दर्ज की गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER