मोबाइल-टेक / Motorola G9 की पहली सेल आज Flipkart पर 12 बजे

Zoom News : Aug 31, 2020, 11:19 AM
पिछले हफ्ते भारत में लॉन्ट हुए मोटोरोला के बजट स्मार्टफोन Moto G9 की आज पहली सेल है। 11,499 रुपये की कीमत में आने वाले इस फोन में काफी हद तक स्टॉक ऐंड्रॉयड एक्सपीरियंस मिलता है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ कई शानदार फीचर दिए गए हैं। आज की सेल में फोन को कुछ आकर्षक ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है।

इन ऑफर में खरीदें फोन

मोटो G9 केवल सिंगल वेरियंट- 4जीबी रैम + 64जीबी इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। फॉरेस्ट ग्रीन और सफायर ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। सेल में फोन को ICICI Bank या यस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को इन दोनों बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से ईएमआई पर लेने पर भी डिस्काउंट का फायदा होगा।

मोटो G9 के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 20:9 के आस्पेक्ट और 87 प्रतिशत के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ 6.5 इंच का एचडी+ मैक्स विजन TFT डिस्प्ले दिया गया है। ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर लगा है।

5000mAh की बैटरी वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में 512जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट भी मिलता है। बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो इसमें आपको 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/A-जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिल जाते हैं। यह स्मार्टफोन FM रेडियो और NFC सपॉर्ट के साथ भी आता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER