सरदारशहर / मायके में फांसी लगाई : मेरे साथ ससुराल वाले मारपीट करते थे, इसलिए मैं खुद को खत्म कर रही हूं

Zoom News : Apr 18, 2021, 11:05 PM
चूरू जिले के सरदारशहर ( Sardarshahar ) तहसील के गांव बरलाजसर (बरडासर) ( Barlajasar ) में शनिवार को विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय विवाहिता के माता-पिता खेत गए हुए थे। डीवाईएसपी नरेंद्र शर्मा, थानाधिकारी सतीश कुमार यादव मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।


4 साल पहले ही हुई थी शादी


बरड़ासर ( Bardasar ) निवासी किशनदान चारण की बेटी सुलोचना की शादी 4 साल पहले रेवाड़ी (हरियाणा) निवासी विकास से हुई थी। आरोप है कि 6 माह पहले ही वह मायके आई थी। ससुराल वाले सुलोचना को परेशान किया करते थे। इसलिए वह माता-पिता के पास आ गई थी। डीवाईएसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि पति और सास से विवाहिता की अनबन चल रही थी। दोनों विवाहिता के साथ मारपीट करते थे। इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।


मिला सुसाइड नोट

रविवार को पोस्टमार्टम के दौरान विवाहिता के कपड़ों से सुसाइड नोट मिला। इसमें सुलोचना ने ससुराल के लोगों पर प्रताड़ित व मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही, उनलोगों को सजा देने की मांग की है। पुलिस ने सुलोचना के पिता की रिपोर्ट एवं सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। परिजनों के आने के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव मायके पक्ष के सुपुर्द कर दिया गया। मामले की जांच डीवाईएसपी नरेंद्र शर्मा कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER