राजस्थान / नागौर MP हनुमान बेनीवाल को मिला जान से मारने की धमकी भरा वीडियो संदेश

Zoom News : Jul 13, 2020, 12:39 AM

नागौर (Nagaur) सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी उन्हें एक वीडियो के जरिए दी गई है. वीडियो संदेश (Video Message) जारी करने वाले ने खुद को पपला गुर्जर व जगन गुर्जर का सपोर्टर बताया है. ध्यान रहे कि विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी के बाद पपला को लेकर बेनीवाल ने एक ट्वीट किया था. उस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान सरकार (Government of Rajasthan) पर तंज कसते हुए लिखा था 'विकास दुबे गिरफ्तार, पपला गुर्जर अब तक फरार, कानूनी रूप से विफल रही गहलोत सरकार'. अपने इस ट्वीट में उन्होंने @RajGovOfficial, @RajCMO और @ashokgehlot51 को टैग किया था. इसी ट्वीट के बाद बेनीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई है.



3 मिनट 25 सेकेंड का है धमकी भरा वीडियो


कुल 3 मिनट 35 सेकेंड के इस वीडियो में बेनीवाल के प्रति बहुत ही अशालीन भाषा का इस्तेमाल किया गया है. वायरल हुए इस वीडियो में धमकाता हुआ जो चेहरा दिख रहा है उसने खुद का नाम लाला गुर्जर बताया है. धमकी देते हुए उसने बेनिवाल से कहा है कि वह अपनी जबान को लगाम दें... उन्हें अपने बच्चों से प्यार नहीं है क्या..


पूरे वीडियो में गालियों की भरमार


इस पूरे वीडियो में गालियों की इतनी भरमार है कि इसे कोई भी सभ्य समाज स्वीकार नहीं कर सकता. हालांकि इस लाला गुर्जर ने खुद को बीजेपी सपोर्टर भी कहा है. मूंछ पर ताव देता हुआ यह शख्स खुद को गुर्जर समाज का हितैषी बता रहा है. धमकी भरे इस वीडियो में वह यह भी कहता दिख रहा है कि विकास दुबे, विकास दुबे था, तू बोलता है कि पपला कब मारा जाएगा... जगन कब मारा जाएगा... तो सुन पपला गुर्जर है, जगन गुर्जर है और ये ... ये लाला गुर्जर गुर्जर समाज की ढाल है. गौरतलब है कि बेनिवाल ने विकास की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट किया था, न कि उसके एनकाउंटर के बाद. लेकिन इस वीडियो में खुद को लाला गुर्जर बताने वाला शख्स बार-बार बेनिवाल की बात को ऐसे कोट कर रहा है जैसे कि बेनिवाल ने पपला के मारे जाने की बात कही हो.

समर्थकों में भारी आक्रोश


इस वीडियो के सामने आने के बाद बेनीवाल के समर्थकों में भारी आक्रोश है. धमकी की यह सूचना पुलिस को सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाई गई है. हनुमान बेनीवाल के समर्थक प्रदीप कुमार गौर ने नागौर पुलिस और राजस्थान सरकार को टैग करते हुए ट्वीट किया है 'लोकसभा सांसद श्री हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी, वीडियो संदेश जारी करके पपला गुर्जर व जगन गुर्जर का दिया हवाला, सांसद लगातार उठाते है आपराधिक तत्वों के खिलाफ आवाज,सांसद समर्थकों में भारी आक्रोश @PoliceRajasthan ले मामले में संज्ञान !'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER