Navjot Singh Sidhu / 10 महीने बाद जेल से रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू, आते ही केंद्र सरकार को दी चेतावनी

Zoom News : Apr 01, 2023, 08:28 PM
Navjot Singh Sidhu: कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल से रिहा हो चुके हैं। रोड रेज के मामले में सिद्धू को 1 साल की सजा सुनाई गई थी। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू पिछले 10 महीने से पटियाला की जेल में सजा काट रहे थे. रोड रेज मामले में उन्हें एक साल की सजा सुनाई गई थी। लेकिन आज उन्हें सजा पूरा होने के 48 दिन पहले ही रिहा कर दिया गया है। जेल के बाहर भारी संख्या में सिद्धू के समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ मौजूद थे। सिद्धू के रिहाई की जानकारी शुक्रवार के दिन उनके अधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई थी।

सिद्धू की पत्नी का भावुक पोस्ट

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने शुक्रवार के दिन दो भावुक करने वाले पोस्ट शेयर किए थे। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था सिद्धू को सबक सिखाने के लिए भगवान से मौत मांगी थी। पंजाब के लिए उनके पति के प्यार ने उन्हें किसी भी लगाव के दायरे से बाहर कर दिया था। आपका इंतजार किया, आपको बार बार न्याय से वंचित होते हुए देखा। बता दें कि उन्होंने यह ट्वीट कैंसर के ऑपरेशन के लिए जाने से पहले किया था।

सिद्धू का सरकार पर हमला

जेल से बाहर निकलते ही नवजोत सिंह सिद्धू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं बची है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश की जा रही है और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। सिद्धू ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि पंजाब को कमजोर करने की कोशिश की तो खुद कमजोर हो जाओगे। बता दें कि सिद्धू को पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने रोड रेज के एक मामले में 1 साल की सजा सुनाई थी। सजा की अवधि पूरी होने से पहले ही सिद्धू को 10 महीने में ही रिहा कर दिया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER