बॉलीवुड / नेहा भसीन का दिखा बोल्ड अवतार, इस नए गाने में दिखाए तीखे तेवर

Zoom News : Jan 12, 2021, 02:26 PM
बॉलीवुड: नेहा भसीन (Neha Bhasin) के गाने को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी आवाज लोगों का दिल जीत लेती है। नेहा भसीन के सभी गाने लोगों के लिए काफी स्पेशल रहे हैं। अब इन्ही स्पेशल गानों की लिस्ट में एक और गाना एड हो गया है। गाने का नाम है 'तू की जाने' (Tu Ki Jaane)।

नेहा (Neha Bhasin) का ये नया गाना काफी बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है। नेहा ने इसमें काफी बोल्ड शॉट्स दिए हैं। नेहा इस गाने में ब्लैक आउटफिट में नजर आई हैं। इसके साथ ही नेहा ने अपने बालों को भी नया लुक दिया है। वे शॉर्ट ब्लॉन्ड हेयर में नजर आ रही है। गाने में वे कई इंटिमेट सीन में भी नजर आ रही हैं। 

लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग 'तू की जाने' (Tu Ki Jaane) की बात करें तो इसे नेहा ने भले ही बेहद बोल्ड अदांज में शूट किया है, लेकिन फिर भी इसमें कमी रह गई है। यह कमी शूटिंग में नहीं बल्कि गाने के संगीत और शब्दों में है। नेहा भसीन (Neha Bhasin) का 'तू की जाने' गाना सुनने के बाद अंदर से यह आवाज नहीं आती है कि इसे दोबारा सुनना चाहिए। 

नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने कई गाने गाए हैं। नेहा के गानों को लोगों ने खूब पसंद भी किया है। 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत', 'नहीं जाना', 'कुछ खास है' जैसे कई हिट गाने नेहा ने गाए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER